डेविड वॉर्नर ने दिल्ली कैपिटल्स टीम में शामिल होने के बाद मांगा मजेदार सुझाव

New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने दिल्ली कैपिटल्स टीम (Delhi Capitals) में शामिल होने के बाद एक मजेदार सुझाव मांगा है। वॉर्नर ने अपने नए इंस्टाग्राम रील के लिए सुझाव मांगे हैं और कहा है कि जहां से उनकी शुरूआत हुई थी, उसी टीम में वो दोबारा वापस आ गए हैं।

डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल ऑक्शन के दौरान दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होड़ देखने को मिली। आखिर में आकर मुंबई इंडियंस ने भी बोली लगाई लेकिन दिल्ली ने 6 करोड़ 25 लाख में उन्हें खरीदा। डेविड वॉर्नर अब पृथ्वी शॉ के साथ दिल्ली के लिए ओपन करते हुए नजर आएंगे। रिकी पोंटिंग ने वॉर्नर को खरीदने के लिए पहले से ही प्लानिंग कर रखी होगी। पोंटिंग को वॉर्नर के ऊपर काफी भरोसा रहता है और शायद यही वजह है कि उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

मैं वहां वापस आ गया हूं जहां से मेरी शुरूआत हुई थी - डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने दिल्ली कैपिटल्स टीम में शामिल होने के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए कहा,

मैं उस टीम में आ गया हूं जहां से मेरी शुरूआत हुई थी। अपने नए साथी खिलाड़ियों, ओनर और कोचिंग स्टाफ से मिलने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। दिल्ली कैपिटल्स के नए और पुराने फैंस से मिलने के लिए भी मैं बेकरार हूं। मुझे नए रील्स के लिए भी कुछ सुझावों की जरूरत है।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर ने अपने आईपीएल करियर की शुरूआत दिल्ली की टीम के साथ ही की थी और तब इसका नाम दिल्ली डेयरडेविल्स था। अब एक बार फिर वॉर्नर की दिल्ली की टीम में वापसी हुई है। डेविड वॉर्नर इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे, हालांकि उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now