Create
Notifications

आईपीएल 2022 से दिल्ली कैपिटल्स के बाहर होने के बाद डेविड वॉर्नर ने शेयर किया भावुक पोस्ट 

डेविड वॉर्नर आईपीएल 2022 में बल्ले के साथ अच्छा करने में कामयाब रहे
डेविड वॉर्नर आईपीएल 2022 में बल्ले के साथ अच्छा करने में कामयाब रहे
reaction-emoji
Prashant Kumar

शनिवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने करो या मरो मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) का सामना किया और इसमें हारते ही टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। प्लेऑफ में जाने के लिए दिल्ली को किसी भी हालत में यह मुकाबला जीतना था लेकिन मुंबई इंडियंस ने पांच विकेट से मात दी और टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

अपनी टीम के बाहर होने के बाद ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा। उन्होंने प्रतियोगिता के दौरान उन्हें और उनके परिवार का समर्थन करने के लिए फ्रेंचाइजी को धन्यवाद दिया।

वॉर्नर ने अपनी पोस्ट में कहा कि फ्रेंचाइजी भले ही फ्रेंचाइजी टॉप 4 में जगह न बना पाई हो, लेकिन टीम के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने सभी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया। उन्होंने आगे कि टीम इस सीजन की गई गलतियों से सीख ले सकती है और अगले साल मजबूती से वापसी करे।

डेविड वॉर्नर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा,

@delhicapitals से जुड़े सभी लोगों के लिए, मेरे परिवार और मुझे अपनाने के लिए आपका धन्यवाद। हम आपको प्यार और समर्थन के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकते। आपने हमें अपने परिवार में आने दिया, और हम हमेशा आभारी हैं।
मुझे पता है कि हमें वह परिणाम नहीं मिला जो हम चाहते थे, लेकिन मैं जो कह सकता हूं वह यह है कि प्रत्येक खिलाड़ी, कोच, बैकग्राउंड स्टाफ, डिजिटल टीम, आप इसे नाम दें, हमने अपना सब कुछ दिया। हम केवल इतना कर सकते हैं कि सीखें और मजबूत होकर वापस आएं। प्रशंसकों के लिए, हमेशा की तरह धन्यवाद; मैं इसे हर समय कहता हूं; आप सभी के बिना, हम वह नहीं कर सकते जो हमें पसंद है। हम मनोरंजन करना और यह दिखाना पसंद करते हैं कि हम मैदान पर क्या कर रहे हैं। अगली बार के लिए सुरक्षित रहें और ध्यान रखें #क्रिकेट #धन्यवाद #आईपीएल #पुष्पा

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वॉर्नर ने बनाये सर्वाधिक रन

डेविड वॉर्नर आखिरी के कुछ मैचों में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए लेकिन उससे पहले उन्होंने कई जबरदस्त पारियां खेली थी। इस सीजन वॉर्नर दिल्ली के सबसे सफल बल्लेबाज साबित हुए। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने 12 मैचों में 150 से भी अधिक की स्ट्राइक रेट से 432 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से पांच अर्धशतक भी आये।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...