Create

डेविड विली ने 2019 वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

डेविड विली को 2019 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली थी
डेविड विली को 2019 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली थी

इंग्लैंड (England Cricket Team) के बाएं हाथ के दिग्गज तेज गेंदबाज डेविड विली (David Willey) ने 2019 के वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आखिरी समय पर हुए बदलाव की वजह से वो वर्ल्ड कप (World Cup) से बाहर हो गए थे। वहीं डेविड विली ने उम्मीद जताई है कि वो टी20 वर्ल्ड कप में अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

डेविड विली उन दिग्गज ऑलराउंडर्स में से हैं जो टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के सेटअप का हिस्सा हैं। वो नई गेंद से जबरदस्त गेंदबाजी कर सकते हैं और निचले क्रम में बैटिंग ऑर्डर में भी अहम योगदान देने में सक्षम हैं।

2019 वर्ल्ड कप से बाहर होना मेरे लिए बड़ा झटका था - डेविड विली

डेविड विली ने बताया कि 2019 के वर्ल्ड कप से बाहर होना उनके लिए बड़ा झटका था। उन्होंने कहा कि चार साल तक लगातार टीम के साथ रहने के बाद वर्ल्ड कप टीम में ना होना काफी निराशाजनक होता है। स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि इससे मैं निश्चित रूप से बेहतर इंसान बना हूं। मेरे हिसाब से मेरे क्रिकेटिंग करियर में इससे बुरा शायद कुछ और नहीं होगा। जब आप छोटे होते हैं तो वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं। आप हर समय इसके बारे में ही सोचते हैं। लगातार चार साल तक जब आप टीम का हिस्सा होते हैं और उसके बाद वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलती है तो फिर ये काफी निराशाजनक होता है।

आपको बता दें कि 2019 वर्ल्ड कप में जोफ्रा आर्चर की वजह से डेविड विली को टीम से बाहर कर दिया गया था। आर्चर ने उस वर्ल्ड कप में जबरदस्त गेंदबाजी की थी। इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर 2019 का वर्ल्ड कप खिताब जीता था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment