सुरेश रैना की जगह इंग्लैंड के खिलाड़ी को शामिल करने पर विचार

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना जबसे चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से बाहर हुए हैं तब से एक ही सवाल सबके मन में है कि उनकी जगह कौन सा खिलाड़ी टीम में शामिल किया जाएगा। खबरों के अनुसार सुरेश रैना की जगह इंग्लैंड के खिलाड़ी डेविड मलान को टीम में शामिल किया जा सकता है। हालांकि इसमें अंतिम फैसला चेन्नई सुपरकिंग्स टीम मैनेजमेंट को ही लेना है। सुरेश रैना ने परिवार की सुरक्षा का हवाला देते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ इस साल नहीं खेलने का फैसला लिया और वह यूएई से लौट आए।

इंडीस्पोर्ट्स के अनुसार डेविड मलान को चेन्नई सुपरकिंग्स में सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट के के तौर पर शामिल किया जा सकता है। उन्हें सूत्रों ने यह भी बताया है कि डेविड मलान से इस बारे में बात चल रही है। हालांकि अंतिम निर्णय सीएसके टीम मैनेजमेंट को ही लेना है।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम के 4 खिलाड़ी एमएस धोनी से पहले आए एवं अब तक सक्रिय हैं

सुरेश रैना भी कर रहे हैं ट्रेनिंग

भारत लौटने के बाद सुरेश रैना को ट्रेनिंग करते हुए देखा गया है। कई बार उन्हें अलग-अलग तरह से फिटनेस पर काम करते हुए देखा गया। सुरेश रैना खुद अपनी इन सभी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। एक बार उन्होंने कहा भी था कि क्या पता मैं फिर से सीएसके की टीम के साथ जुड़ जाऊं। हालांकि इस पर सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा था कि सुरेश रैना को टीम में वापस लेने का फैसला टीम मैनेजमेंट का है।

सुरेश रैना
सुरेश रैना

डेविड मलान की बात करें तो उन्होंने इंग्लैंड के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। डेविड मलान ने पहले टी20 में अर्धशतक जड़ा और दूसरे टी20 में बेहतरीन 42 रनों की पारी खेली। इसके बाद उनकी टी20 रैंकिंग पर भी जबरदस्त असर देखने को मिला और वह बाबर आजम को पीछे छोड़ते हुए नम्बर एक की कुर्सी पर आ गए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now