डेविड मलान ने बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस के साथ किया करार

Nitesh
डेविड मलान
डेविड मलान

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मलान ने बिग बैश लीग के आगामी सीजन के लिए होबार्ट हरिकेंस टीम के साथ करार किया है। डेविड मलान टी20 के जबरदस्त खिलाड़ी हैं। होबार्ट हरिकेंस के लिए ये करार काफी बेहतरीन साबित हो सकता है क्योंकि मलान ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं।

डेविड मलान होबार्ट हरिकेंस टीम में डार्सी शॉर्ट और मैथ्यू वेड जैसे खिलाड़ियों को ज्वॉइन करेंगे। प्लेइंग इलेवन में वो टॉप थ्री खिलाड़ियों में से एक रहेंगे। उनसे नंबर 3 पर बैटिंग करवाई जा सकती है।

डेविड मलान ने होबार्ट हरिकेंस के साथ करार के बाद कहा "बिग बैश लीग दुनिया की प्रमुख टी20 लीग्स में से एक है और हरिकेंस की टीम के साथ जुड़ने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। मुझे ऑस्ट्रेलिया स्पोर्ट्स का क्लचर काफी पसंद है और ऑस्ट्रेलियन क्राउड के सामने खेलना मुझे काफी पसंद है।"

ये भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जो IPL में कप्तानी भी कर चुके हैं, लेकिन शायद आपको पता नहीं हो

होबार्ट हरिकेंस के हेड कोच एडम ग्रिफिथ ने भी डेविड मलान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "डेविड मलान जैसे टैलेंटेड और अनुभवी खिलाड़ी का टीम में होना काफी बड़ी बात है और मैं काफी उत्साहित हूं। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टी20 क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से उन्होंने सबको प्रभावित किया है और उम्मीद करता हूं कि वो उसी तरह का प्रदर्शन यहां भी दोहराने में कामयाब रहेंगे। जब वो मिडिलसेक्स के लिए खेल रहे थे तब मैंने उनके साथ कुछ समय बिताया था और वो हमारी टीम में काफी अच्छी तरह से फिट हो जाएंगे"।

टी20 में डेविड मलान का रिकॉर्ड है शानदार

आपको बता दें कि डेविड मलान एक बहुत ही जबरदस्त खिलाड़ी हैं। इंग्लैंड की टीम के लिए उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। कई टी20 मुकाबलों में उन्होंने ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं। 16 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में डेविड मलान ने अभी तक 48.71 की शानदार औसत से कुल 682 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 146 से ज्यादा का रहा है जो काफी जबरदस्त है। वो टी20 अंतर्राष्ट्रीय में एक शतक भी लगा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद शमी सुपर ओवर में हर गेंद यॉर्कर डालना चाहते थे - के एल राहुल

Quick Links

App download animated image Get the free App now