Create
Notifications

रोहित शर्मा के भारतीय टीम से बाहर होने की संभावना को लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाज का बड़ा बयान

रोहित शर्मा के इस मुकाबले में खेलने पर संदेह है
रोहित शर्मा के इस मुकाबले में खेलने पर संदेह है
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर होने की संभावना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) ने कहा है कि अगर रोहित शर्मा इस मुकाबले से बाहर होते हैं तो फिर इंडियन टीम के लिए ये एक बड़ा झटका होगा। हालांकि ये समय ही बताएगा कि इससे उन्हें कितना नुकसान होता है।

रोहित शर्मा इस वक्त लीसेस्टरशायर में आइसोलेशन में हैं। वो कोरोना का शिकार हो गए थे और वॉर्म-अप मुकाबले में भी हिस्सा नहीं लिया था। इसके बाद से ही उनके मुकाबले से बाहर होने की संभावना जताई जा रही है।

रोहित शर्मा की अनुपस्थिति भारतीय टीम के लिए बड़ा नुकसान होगा - डेविड मलान

मैच से पहले पत्रकारों से बातचीत में डेविड मलान ने रोहित शर्मा को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब आप अपने कप्तान को खो देते हैं, जो इतना अच्छा बल्लेबाज भी है तो फिर टीम के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। अगर रोहित शर्मा नहीं खेलते हैं तो ये काफी बड़ा नुकसान होगा, लेकिन ये समय ही बताएगा कि ये कितना बड़ा नुकसान हो सकता है।

इस बीच भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा के बारे में बड़ा अपडेट दिया है। द्रविड़ ने पुष्टि की है कि भारतीय कप्‍तान पूरी तरह से टेस्‍ट से बाहर नहीं हैं और मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है। द्रविड़ ने साथ ही बताया कि रोहित शर्मा कुछ और कोविड टेस्‍ट से गुजरेंगे। उनके खेलने पर आखिरी फैसला लेने से पहले बुधवार और गुरुवार को रोहित शर्मा का कोविड टेस्‍ट होगा।

आपको बता दें कि अगर रोहित शर्मा कोविड-19 से ठीक नहीं हो पाते हैं तो उनकी गैरमौजूदगी में जसप्रीत बुमराह कप्‍तानी कर सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...