डेविड मलान ने एशेज सीरीज में मिली करारी शिकस्त को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन के दौरान डेविड मलान पत्रकारों से बात करते हुए
इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन के दौरान डेविड मलान पत्रकारों से बात करते हुए

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डेविड मलान ने कहा है कि इंग्लिश टीम के सभी खिलाड़ी पहले दो मुकाबलों में मिली हार के बाद दुखी जरूर हैं लेकिन उन्होंने अभी तक हार नहीं मानी है और आगे आने वाले मुकाबलों में कड़ी चुनौती पेश करेंगे।

डेविड मलान के मुताबिक एडिलेड और ब्रिस्बेन में मिली हार के बाद काफी ईमानदारी से चर्चा हुई और इसके बाद सभी खिलाड़ियों के हौंसले बुलंद हैं और आने वाले मैचों में वो डटकर मुकाबला करेंगे। मेलबर्न में होने वाले मुकाबले से पहले डेविड मलान ने कहा,

पिछले दो मैचों में हमारे खराब परफॉर्मेंस से खिलाड़ी दुखी हैं। हमें पता है कि खेल के हर पहलू में हम काफी पीछे रह गए। हालांकि खिलाड़ी जीतना चाहते हैं और सीरीज अपने नाम करना चाहते हैं। मुझे पता है कि इसके लिए हमें अभी लंबा सफर तय करना होगा लेकिन हमें शानदार खेल जरूर दिखाना होगा और इस मुकाबले में अपनी बेस्ट क्रिकेट खेलनी होगी, ताकि हम सीरीज में वापसी कर सकें।

इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में दो मुकाबले लगातार हार चुकी है

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में लगातार दो मुकाबले हार चुकी है और दोनों ही मैचों में उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। गाबा में मिली हार के बाद एडिलेड में खेले गए डे-नाईट टेस्ट मैच में भी टीम को 275 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी। अब इंग्लैंड के ऊपर एशेज गंवाने का खतरना मंडराने लगा है। अगर टीम को इस सीरीज में जीत हासिल करनी हो तो फिर उन्हें अपने बचे हुए सारे मुकाबले जीतने होंगे जो काफी मुश्किल काम दिखाई देता है। सीरीज का अगला मैच मेलबर्न में है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता