Create

मुझे नहीं लगता है कि कुलदीप यादव को केकेआर में अच्छी तरह से हैंडल किया गया - दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आया बयान

Nitesh
कुलदीप यादव को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने खरीदा
कुलदीप यादव को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने खरीदा

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 2 करोड़ की रकम में खरीद लिया। कुलदीप यादव की बेस प्राइज 1 करोड़ थी और दिल्ली ने उन्हें 2 करोड़ की रकम में हासिल किया।

पिछले कुछ सीजन से आईपीएल में कुलदीप यादव का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। 2014 से लेकर 2021 के सीजन तक वो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा रहे। हालांकि 2018 के आईपीएल सीजन के बाद उनका ग्राफ नीचे गिरता चला गया और प्लेइंग इलेवन में भी उनको काफी कम मौके मिलने लगे। 2019 के सीजन में उन्होंने केवल 9 मैच खेले और अगले सीजन सिर्फ पांच मुकाबले खेले। वहीं इंजरी की वजह से वो 2021 के सीजन से बाहर हो गए थे।

कुलदीप यादव को कॉन्फिडेंस की जरूरत है - पार्थ जिंदल

कुलदीप यादव को टीम में शामिल करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के ओनर पार्थ जिंदल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कुलदीप को पिछले कुछ सीजन से अच्छी तरह से हैंडल नहीं किया गया।

ऑक्शन अलर्ट विद बोरिया में उन्होंने कहा, "जब हम वैल्यू वाले नामों की बात करते हैं तो उसमें कुलदीप यादव का नाम भी आता है। कुलदीप जब वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के लिए खेल रहे थे तब मैं चाह रहा था कि वो ज्यादा अच्छा प्रदर्शन ना कर पाएं ताकि उनके लिए ऑक्शन के दौरान ज्यादा बड़ी बोली ना लगे और मैं उन्हें आसानी से खरीद पाऊं। मुझे नहीं लगता है कि पिछले कुछ सीजन से आईपीएल में उन्हें अच्छी तरह से हैंडल किया गया है। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें कॉन्फिडेंस की जरूरत है। हम उन्हें दिल्ली की टीम में वो कॉन्फिडेंस देंगे। उनके पास अभी काफी क्षमता है और वो अपने आपको साबित कर सकते हैं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment