Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

दीप दासगुप्ता और प्रज्ञान ओझा चाहते चाहते हैं कि शार्दुल ठाकुर अगला टेस्ट खेले

India Nets Session
India Nets Session
ANALYST
Modified 05 Jan 2021, 17:00 IST
न्यूज़
Advertisement

उमेश यादव (Umesh Yadav) के चोटिल होकर ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे से बाहर होने के बाद सिडनी टेस्ट की प्लेइंग इलेवन को लेकर चर्चा चल रही है। इस क्रम में पूर्व भारतीय क्रिकेटर दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) और प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) का नाम भी शामिल हो गया है। इन दोनों ने उमेश यादव की जगह शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को भारतीय टीम की अंतिम एकादश का हिस्सा बनाने की बात कही है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार प्रज्ञान ओझा ने कहा कि मुझे लगता है कि आपके पास यहां एक विकल्प है। यह बहुत स्पष्ट विकल्प है शार्दुल ठाकुर, जो गेंद को स्विंग करा सकते हैं। गेंद को स्विंग करने की उनकी ताकत है, हमें किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है। आगे उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ऐसे हैं, जो गेंद को तेज कर सकते हैं और विकेट से दूर रख सकते हैं लेकिन शार्दुल ठाकुर स्विंग करा सकते हैं। अगर आप चाहते हैं कि तेज गेंद डालने वाला कोई खिलाड़ी को तो वह नवदीप सैनी है। प्रज्ञान ओझा की बात से सहमत होते हुए दीप दासगुप्ता ने भी कहा कि शार्दुल ठाकुर सिडनी की परिस्थितियों को देखते भारतीय टीम के लिए फायदेमंद हो सकते हैं।

शार्दुल ठाकुर के ज्यादा अवसर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल करने के ज्यादा आसार नजर आ रहे हैं। टी नटराजन और नवदीप सैनी पर उन्हें तरजीह दी जा सकती है। भारतीय टीम पांच गेंदबाजों के साथ जाएगी इसलिए शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी भी भारतीय टीम के काम आ सकती है।

India Nets Session
India Nets Session

भारतीय टीम में टी नटराजन को भी शामिल करने की मांग उठ रही है लेकिन स्थिति और जरूरत के हिसाब से टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन का चयन करेगी। शार्दुल ठाकुर के पास गेंद से बेहतर खेल दिखने के अलावा बल्ले से भी कमाल करने की कला है। देखना होगा कि उन्हें शामिल किया जाएगा या नहीं।

Published 05 Jan 2021, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit