Create

विराट कोहली को फॉर्म में आने के लिए बस एक पारी की जरूरत है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को फॉर्म में आने के लिए बस एक पारी की जरूरत है और वो जल्द ही वापसी करेंगे।

विराट कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। वो लगभग तीन साल से शतक नहीं लगा पाए हैं और किसी भी फॉर्मेट में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। हालांकि इसके बावजूद उन्हें बार-बार मौके मिल रहे हैं। विराट कोहली का खराब फॉर्म इंग्लैंड सीरीज में भी जारी रहा। उन्हें दो टी20 मुकाबलों में मौका मिला लेकिन दोनों ही मैचों में वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए। तीसरे मुकाबले में उन्होंने ताबड़तोड़ शॉट खेलने की कोशिश की और इसी चक्कर में आउट हो गए। यही वजह है कि अब उन्हें टीम से ड्रॉप करने की मांग होने लगी है।

विराट कोहली जल्द फॉर्म में करेंगे वापसी - दीप दासगुप्ता

दीप दासगुप्ता के मुताबिक विराट कोहली भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं और वो जल्द ही फॉर्म में आएंगे। उन्होंने जागरण टीवी से बातचीत में कहा,

टी20 में आपको रिस्क लेने की जरूरत होती है। कभी-कभी ये काम करता है और कभी नहीं करता है। लेकिन विराट कोहली काफी जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं। हालांकि उनके फॉर्म पर सवाल जरूर उठ रहे हैं। मेरे हिसाब से फॉर्म में आने के लिए उन्हें बस एक अच्छी पारी की जरूरत है। विराट कोहली भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं और इसमें कोई शक नहीं है।

विराट कोहली के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की चर्चा होने लगी है लेकिन कप्तान रोहित शर्मा इससे सहमत नहीं हैं। रोहित शर्मा ने कहा कि बाहर लोग क्या कहते हैं हम उसे सुनते ही नहीं हैं, इसलिए हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे नहीं पता कि ये कौन से एक्सपर्ट्स हैं जो इस तरह की बातें करते हैं और उन्हें एक्सपर्ट क्यों बुलाया जाता है। ये मेरी समझ से तो बाहर है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...