Create

युजवेंद्र चहल को आखिरी दो टी20 मैचों से बाहर किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

Nitesh
युजवेंद्र चहल
युजवेंद्र चहल

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को आखिरी दो टी20 मैचों से बाहर किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक ये चहल के लिए एक वेक अप कॉल है। दीप दासगुप्ता ने ये भी कहा कि वनडे सीरीज में चहल जोरदार वापसी करेंगे।

युजवेंद्र चहल इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टी20 मुकाबलों के दौरान ज्यादा अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए थे। उन्होंने 9.92 की महंगी इकॉनमी रेट से सिर्फ तीन विकेट चटकाए थे। यही वजह थी कि आखिरी दो टी20 मुकाबलों के लिए युवा राहुल चाहर को उनकी जगह पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था।

ये भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जो जोफ्रा आर्चर के बाहर होने पर राजस्थान रॉयल्स में उनकी जगह ले सकते हैं

स्पोर्ट्स टुडे पर बातचीत के दौरान दीप दासगुप्ता ने कहा कि युजवेंद्र चहल जल्द ही वापसी करेंगे। उन्होंने कहा " चहल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में फॉर्म में नहीं दिखे। राहुल चाहर के भी आने से कई सारे राइट ऑर्म रिस्ट स्पिनर्स हो गए हैं। मेरे हिसाब से ये चहल के लिए वेक अप कॉल है और वो बेहतरीन तरीके से वापसी करेंगे। उन्हें पता है कि टीम में कितना कंपटीशन है।"

भारतीय टीम के लिए युजवेंद्र चहल का फॉर्म में आना जरूरी

युजवेंद्र चहल का परफॉर्मेंस पिछले कुछ मुकाबलों से अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने अपने पिछले 12 मैचों में 10 विकेट चटकाए हैं और इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 9.27 का रहा है। मिडिल ओवर्स में चहल विकेट चटकाने के लिए जाने जाते हैं लेकिन हाल के मुकाबलों में वो ऐसा करने में नाकाम रहे हैं। भारतीय टीम यही उम्मीद करेगी कि वो जल्द से जल्द फॉर्म में वापसी करें, क्योंकि ये वर्ल्ड कप का साल है और युजवेंद्र चहल का अच्छा प्रदर्शन करना जरुरी हो जाता है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली और जोस बटलर के बीच हुए विवाद को लेकर इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment