Create
Notifications

पूर्व क्रिकेटर ने बताया कि किन दो प्लेयर्स को श्रीलंका दौरे के लिए टीम में चुना जाना चाहिए था

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
Nitesh
ANALYST

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान हो गया है। इस टीम में आईपीएल (IPL) में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। हालांकि पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता का मानना है कि दो ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें टीम में जगह नहीं मिली और उन्हें शामिल किया जाना चाहिए।

श्रीलंका दौरे के लिए पांच नेट बॉलर्स का भी चयन किया गया है। इसमें पंजाब किंग्स के अर्शदीप सिंह भी शामिल हैं जिन्होंने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। हालांकि दीप दासगुप्ता का मानना है कि दो और ऐसे प्लेयर रहे जिन्हें टीम में जगह मिलनी चाहिए थी।

दीप दासगुप्ता ने दो अहम प्लेयर्स के नाम बताए

अपने यू-ट्यूब चैनल पर दीप दासगुप्ता ने इन दोनों प्लेयर्स के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट और स्पिन ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को भी टीम में शमिल किया जाना चाहिए था।

उन्होंने कहा "कोरोना वायरस के इस दौर में टीम का सेलेक्शन करना काफी आसान हो गया है। इस टूर पर तीन टी20 और तीन वनडे मिलाकर कुल छह मुकाबले होने हैं और आपने 20-25 प्लेयर्स की टीम चुनी है जिसमें पांच नेट बॉलर भी हैं। आप कुछ और प्लेयर्स को भी शामिल कर सकते थे, उन्होंने क्या गलत किया है ? जयदेव उनादकट और राहुल तेवतिया जैसे खिलाड़ियों को मौका मिलना चाहिए था। अगर आप 25 की जगह 27 प्लेयर्स की टीम लेकर जाते तो क्या फर्क पड़ जाता। मुझे जयदेव उनादकट काफी पसंद हैं क्योंकि वो कड़ी मेहनत करते हैं। रणजी ट्रॉफी में भी उनका परफॉर्मेंस अच्छा रहा है।"

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, इशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, दीपक चाहर और चेतन सकारिया।

नेट बॉलर्स: इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now