Create
Notifications

'ऋषभ पन्त का शुरुआती प्रभाव अच्छा था, वह एकदम शांत दिखे'

ANALYST
Modified 11 Apr 2021
न्यूज़

भारत के पूर्व विकेटकीपर दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में शांत दिख रहे हैं। ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) की तारीफ में दासगुप्ता ने कुछ और अहम बातें भी कही और उनकी कप्तानी पर भी बयान दिया।

दीप दासगुप्ता ने स्पोर्ट्स टुडे से बात करते हुए बताया कि ऋषभ पंत को अपनी भूमिका में बसने के लिए कुछ और मैचों की आवश्यकता होगी, लेकिन शुरुआती प्रभाव शानदार था। दासगुप्ता की टिप्पणी के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल 2021 का अपना मैच जीता।

ऋषभ पंत ने अपने आईपीएल के कप्तानी करियर की शुरुआत एक विजयी नोट पर की, जिसमें उनके सामने आदर्श और गुरु एमएस धोनी थे और यह एकतरफा मुकाबला था। शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के 138 रन के पावर-पैक ओपनिंग स्टैंड के नेतृत्व में डीसी ने वानखेड़े स्टेडियम में 8 गेंद शेष रहते 7 विकेट के साथ 189 रन का लक्ष्य हासिल किया।

ऋषभ पन्त की कप्तानी पर दासगुप्ता का बयान

दासगुप्ता ने कहा कि जहां तक उनकी कप्तानी है, मुझे लगता है कि इस पर बोलना जल्दी होगा लेकिन कुछ चीजें हैं जो वह अलग तरीके से कर सकते थे। लेकिन भड़कते हुए नहीं! सुरेश रैना और मोइन अली या सैम करन के विकेट के बाद वह काफी शांत दिख रहे थे। उनकी बॉडी लैंग्वेज अच्छी और शांत थी।

पन्त की शारीरिक भाषा के बारे में बात करते हुए दासगुप्ता ने कहा कि टीम में कुछ सीनियर खिलाड़ी थे और उनका बतौर कप्तान पहला मैच था इसलिए यह उनके लिए आसान काम नहीं था। कुछ और मैचों को देखने के बाद ही उनकी शारीरिक भाषा में वह परिवर्तन देखने को मिल सकता है। उन्होंने कहा कि कोच के रूप में रिकी पोंटिंग वहां हैं इसलिए अगले कुछ मैचों में पन्त अपनी भूमिका में सेट हो जाएंगे।

Published 11 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now