Create
Notifications

'दीपक चाहर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर थोड़ा मोहल्ला क्रिकेट लाते हैं'

फोटो क्रेडिट- गूगल
फोटो क्रेडिट- गूगल
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

भारतीय टीम (Indian Team के गेंदबाजी ऑल राउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने श्रीलंका के खिलाफ नाबाद अर्धशतक जड़कर मैच में जीत दिलाने के अलावा टीम को सीरीज पर भी कब्जा जमाने में मदद की। उनकी पारी के बाद से कई बड़ी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है। हर कोई चाहर की तारीफ करते नहीं थक रहा है। इस कड़ी में पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ का नाम भी शामिल हो गया है।

मोहम्मद कैफ ने इन्स्टाग्राम पर कहा कि दीपक चाहर ने आज दिखाया कि वह एक तेज और स्मार्ट फाइटर हैं। वह मानसिक रूप से मजबूत और बहुत मनोरंजक है। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर थोड़ा सा मोहल्ला क्रिकेट लाते हैं। सीएसके में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर धोनी के साथ खेलने से भी मदद मिलती है।

एक समय ऐसा आया था जब इस मैच में भारतीय टीम पराजय की तरफ बढ़ रही थी। 7 विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया को किसी चमत्कार की आवश्यकता थी और ऐसा ही कुछ देखने को मिला। दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने मिलकर धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम का अन्य कोई विकेट नहीं गिरने दिया। दोनों ने मिलकर आठवें विकेट के लिए 84 रनों की अविजित साझेदारी निभाई। दीपक चाहर 69 और भुवनेश्वर कुमार 19 रन बनाकर नाबाद लौटे। दोनों की बेहतरीन भागीदारी के कारण भारतीय टीम ने श्रीलंका के जबड़े से जीत को निकाल लिया। हर किसी के लिए चाहर की यह पारी हैरान करने वाली थी।

Mohammad Kaif of India
Mohammad Kaif of India

दीपक चाहर ने मैच के बाद अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि टीम के लिए खेलने का सपना और फिर मैच जिताने से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है। उन्होंने राहुल द्रविड़ के मैसेज के बारे में भी खुलासा किया जो द्रविड़ ने भारत की बैटिंग के समय चाहर तक पहुँचाया था। चाहर ने कहा कि द्रविड़ सर ने मुझे सभी गेंदों को खेलने की नसीहत दी थी।

श्रीलंका की टीम के लिए यह निराश करने वाला पल रहा क्योंकि उनके गेंदबाजों ने कड़ी मेहनत कर मैच बनाया था। मुकाबले के बाद टीम के कोच मिकी आर्थर और कप्तान दसुन शनाका मैदान पर ही आपस में उलझ गए और इसका वीडियो भी वायरल हो गया।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now