तो मैं बेटा किस काम का रहता...दीपक चाहर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v Australia - T20I Series: Game 4
India v Australia - T20I Series: Game 4

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने साउथ अफ्रीका टूर पर वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं लेने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनके पिता हॉस्पिटल में भर्ती थे और इसी वजह से उन्हें वापस इंडिया आना पड़ा था। दीपक चाहर के मुताबिक उनके पिता उनके लिए सबसे पहले आते हैं और अगर उनकी बीमारी के समय ही वो गायब रहते तो फिर बाकी चीजों के मायने नहीं रह जाते।

दीपक चाहर की अगर बात करें तो पिता के बीमारी की वजह से उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में हिस्सा नहीं लिया था और इसके बाद वो साउथ अफ्रीका टूर पर भी नहीं गए थे। वो वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन पिता के बीमार होने के बाद उन्होंने वनडे सीरीज में खेलने का नहीं फैसला किया।

मैं 25 दिनों तक अपने पिता के साथ हॉस्पिटल में रहा - दीपक चाहर

हाल ही में पीटीआई के साथ इंटरव्यू के दौरान दीपक चाहर ने खुलासा किया कि आखिर क्यों वो साउथ अफ्रीका टूर पर नहीं गए थे। दीपक चाहर ने कहा,

मेरे लिए मेरे पिता सबसे पहले आते हैं। मैं यहां पर केवल उनकी वजह से ही हूं। मैंने अपने करियर में जो कुछ भी हासिल किया है वो अपने पिता की वजह से है। अगर मैं इस तरह की परिस्थितियों में उनके साथ नहीं रहता हूं तो फिर किस तरह का बेटा हूं। अगर सीरीज भारत में होती तो फिर मैं खेलने की कोशिश करता, क्योंकि तब 4-5 घंटे के अंदर हॉस्पिटल पहुंचा जा सकता था। लेकिन साउथ अफ्रीका से आने में 2-3 दिन लग जाते हैं। मेरे लिए ये काफी आसान फैसला था कि पिता के साथ रहना है। कोई भी बेटा यही करेगा। मैं अपने पिता के साथ 25 दिनों तक हॉस्पिटल में रहा। वो आगरा में नहीं थे और उन्हें अलीगढ़ में एडमिट कराया गया था। हम सबको वहां रुकना पड़ा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता