Create

प्रमुख भारतीय खिलाड़ी मैच के दौरान चोटिल, श्रीलंका सीरीज से हो सकता है बाहर

दीपक चाहर गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए
दीपक चाहर गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) इंजरी का शिकार हो गए हैं। रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान वो चोटिल हो गए। गेंदबाजी करते समय दीपक चाहर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया और इसी वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। दीपक चाहर उस वक्त काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे और 1.5 ओवर में ही दो विकेट चटका दिए थे। हालांकि इंजरी के बाद अब वो श्रीलंका सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं।

दीपक चाहर तीसरे टी20 मुकाबले में काफी शानदार लय में नजर आ रहे थे। हालांकि अपने दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद डालने के बाद उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उनकी इंजरी इतनी ज्यादा गहरी थी कि वो आगे नहीं खेल पाए और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

आईपीएल को देखते हुए दीपक चाहर की इंजरी पर होंगी सीएसके की निगाहें

अभी तक ये क्लियर नहीं हो पाया है कि दीपक चाहर की इंजरी कितनी गहरी है। श्रीलंका सीरीज के बाद आईपीएल का आयोजन होना है। ऐसे में वो कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ की भारी-भरकम रकम में दीपक चाहर को खरीदा था, ऐसे में उनकी निगाहें भी चाहर के इंजरी पर होंगी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने कोलकाता में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में भी वेस्टइंडीज को हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 184 रनों का विशाल स्कोर बनाया। सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंद पर 65 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं वेंकटेश अय्यर ने भी 19 गेंद पर नाबाद 35 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 9 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी। इस तरह से भारत ने 3-0 से सीरीज अपने नाम कर ली।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...