Create

दीपक चाहर मिड-अप्रैल से आईपीएल में ले सकते हैं हिस्सा - रिपोर्ट्स

2019 IPL Final - Mumbai v Chennai
2019 IPL Final - Mumbai v Chennai
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल 2022 (IPL) को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) मिड अप्रैल से टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकते हैं। इससे पहले चाहर के पूरे आईपीएल सीजन से बाहर होने की संभावना थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक चाहर अपनी सर्जरी नहीं कराएंगे। इसी वजह से अप्रैल के मध्य तक वो खेलने के लिए फिट हो सकते हैं। इस वक्त बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में वो रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ये भी चाहती है कि दीपक चाहर अगले कुछ हफ्तों में सूरत में लगे सीएसके के कैंप को ज्वॉइन कर लें। टीम उनके फिटनेस का जायजा लेना चाहती है और जितना जल्द हो सके उन्हें तैयार करना चाहती है।

दीपक चाहर को सीएसके ने 14 करोड़ में खरीदा था

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान दीपक चाहर को 14 करोड़ की रकम के साथ चेन्नई सुपर किंग्स ने दोबारा हासिल कर लिया था। दीपक चाहर की बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए थी लेकिन वो 14 करोड़ में बिके।

हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान चाहर चोटिल हो गए थे और इसी वजह से वो श्रीलंका सीरीज से भी बाहर हो गए थे। शुरूआत में खबरें आई थीं कि दीपक चाहर आईपीएल के बड़े हिस्से से बाहर हो सकते हैं। हालांकि अब उनकी सर्जरी नहीं होगी और ऐसे में वो जल्द ही टीम के लिए खेल सकते हैं।

दीपक चाहर की अगर बात करें तो वो टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं। उनके ऊपर टीम काफी डिपेंड करती है। शायद यही वजह है कि नीलामी के दौरान सीएसके ने उनके लिए काफी महंगी बोली लगाई थी। आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए भी दीपक चाहर का फिट रहना काफी जरूरी है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...