Create

दीपक चाहर ने भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

दीपक चाहर
दीपक चाहर

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चाहर के मुताबिक वो लगातार बेहतरीन गेंदबाजी करना जारी रखेंगे और वो भी चाहते हैं कि इंडिया के लिए वो टेस्ट क्रिकेट खेलें।

दीपक चाहर काफी अच्छी स्विंग बॉलिंग करते हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जब कई दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो गए थे तो उनके पास टेस्ट मैचों में डेब्यू का मौका था। हालांकि उनसे पहले शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज और टी नटराजन जैसे गेंदबाजों को मौका मिल गया।

टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर दीपक चाहर का बयान

हालांकि चाहर इससे निराश नहीं हैं और उनका कहना है कि उनके हाथ में जो चीजें नहीं होती हैं उस पर वो ज्यादा फोकस नहीं करते हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास इंटरव्यू के दौरान दीपक चाहर ने कहा,

मैं उन चीजों के बारे में नहीं सोचता जो मेरे कंट्रोल में नहीं हैं। मैं वहां पर टेस्ट टीम में नहीं था और इसलिए उस बारे में कोई बात नहीं कर सकता हूं। मेरा हमेशा से ये मानना रहा है कि ड्यूक गेंद से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी जगहों पर गेंदबाजी करना काफी शानदार रहेगा। क्योंकि वहां पर स्विंग बॉलर्स को काफी मदद मिलती है। इसलिए मैं भी चाहता हूं कि भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलूं।

आपको बता दें कि दीपक चाहर अभी तक भारत की तरफ से केवल लिमिटेड ओवर्स की टीम का हिस्सा रहे हैं। उन्हें टेस्ट प्रारूप में खेलने का मौका नहीं मिला है। दीपक चाहर ने अभी तक कुल 13 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 7.56 की इकॉनमी रेट से 18 विकेट चटकाए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment