मैंने लॉकडाउन में उनके साथ काफी PUBG खेला था...MS Dhoni को लेकर प्रमुख तेज गेंदबाज ने किया बड़ा खुलासा

एम एस धोनी और दीपक चाहर (Photo Credit - IPL)
एम एस धोनी और दीपक चाहर (Photo Credit - IPL)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) के साथ अपने बॉन्ड को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चाहर के मुताबिक वो धोनी को बड़ा भाई मानते हैं और वो भी अपने छोटे भाई की तरह ही उनके साथ व्यवहार करते हैं। दीपक चाहर ने ये भी खुलासा किया कि लॉकडाउन के दौरान एम एस धोनी के साथ उन्होंने काफी पबजी खेला था।

दीपक चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 2018 से लेकर 2023 के सीजन तक कुल 73 मैच खेले और इसमें उनके नाम 72 विकेट दर्ज हैं। उनका इकॉनमी रेट सिर्फ 7.93 का है, जो किसी भी लिहाज से खराब नहीं कहा जा सकता। सीएसके को उम्मीद होगी कि चाहर आगामी सीजन में फिट रहें और टीम के लिए अहम योगदान दें।

एम एस धोनी मुझे छोटे भाई की तरह मानते हैं - दीपक चाहर

सीएसके की तरफ से खेलते हुए एक मैच में जब दीपक चाहर ने खराब गेंदबाजी की थी तो एम एस धोनी ने मैदान में ही उनको डांट लगाई थी। दीपक चाहर ने बताया कि उनके और एम एस धोनी के बीच कैसा रिलेशनशिप है। उन्होंने पीटीआई के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा,

मुझे एम एस धोनी के साथ कंफर्टेबल होने में 2-3 साल लग गए। मैं उन्हें बड़े भाई की तरह मानता हूं और मुझे लगता है कि वो भी मुझे छोटे भाई की तरह ही मानते हैं। हमारे बीच काफी मस्ती होती है। लॉकडाउन के दौरान हमने काफी पबजी एकसाथ खेला था। हमने साथ में कई सारे गेम खेले थे। फील्ड के बाहर हम काफी समय बिताते हैं। मैं काफी लकी हूं कि एम एस धोनी से इतना कुछ सीखने का मौका मिला।

आपको बता दें कि दीपक चाहर ने सीएसके के लिए लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इसी वजह से उन्हें इंडियन टीम की तरफ से भी खेलने का मौका मिला।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता