आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकता है भारत का प्रमुख खिलाड़ी

South Africa v India - 3rd ODI
South Africa v India - 3rd ODI

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) आईपीएल (IPL) के बाद अब टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से भी बाहर हो सकते हैं। खबरों के मुताबिक दीपक चाहर की इंजरी काफी गहरी है जिससे वो चार महीने के लिए मैदान से दूर हो गए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक इसी वजह से वो टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं।

इससे पहले खबर आई थी कि दीपक चाहर आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। चाहर के इस हफ्ते तक चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ जुड़ने की संभावना थी लेकिन अब नई इंजरी की वजह से वो पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। वो अभी एनसीए में ही हैं और अपने फिटनेस पर काम कर रहे हैं।

दीपक चाहर वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान हुए थे चोटिल

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान दीपक चाहर को 14 करोड़ की रकम के साथ चेन्नई सुपर किंग्स ने दोबारा हासिल कर लिया था। उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए थी लेकिन वो 14 करोड़ में बिके। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान चाहर चोटिल हो गए थे और इसी वजह से वो श्रीलंका सीरीज से भी बाहर हो गए थे। उसके बाद आईपीएल से भी उन्हें बाहर होना पड़ा।

दीपक चाहर के सीएसके टीम में ना होने का असर साफ दिखा है। टीम गेंदबाजी में कई मौकों पर कमजोर साबित हुई है। दीपक चाहर शुरूआत में आकर अपनी स्विंग गेंदों से विकेट चटकाते थे लेकिन उनके ना होने से सीएसके को बॉलिंग में वो शुरूआत नहीं मिल पाती है जिसकी जरूरत है। अगर वो टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर होते हैं तो ये टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका होगा। अब देखने वाली बात होगी कि वो कब तक फिट हो पाते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता