एक समय ऐसा लगा कि 14 करोड़ की रकम मेरे लिए काफी ज्यादा है, दीपक चाहर का बयान

Nitesh
2019 IPL Final - Mumbai v Chennai
2019 IPL Final - Mumbai v Chennai

आईपीएल 2022 के मेगा (IPL 2022 Mega Auction) ऑक्शन में 14 करोड़ में खरीदे जाने को लेकर तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऑक्शन के दौरान एक बार उन्हें ऐसा लगा था कि 14 करोड़ की रकम उनके लिए काफी ज्यादा है।

दीपक चाहर को 14 करोड़ की रकम के साथ चेन्नई सुपर किंग्स ने दोबारा हासिल कर लिया। दीपक चाहर के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने कई टीमों के साथ बोली लगाई। अंत में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई के बीच बोली लगी। बाद में राजस्थान रॉयल्स भी इस रेस में शामिल हो गई। चेन्नई ने पहले से ही तय किया हुआ था कि चाहर के लिए लम्बी बोली लगानी है और उन्होंने ऐसा ही किया। दीपक चाहर की बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए थी लेकिन वो 14 करोड़ में बिके।

दीपक चाहर का कहना है कि वो चाहते थे कि 13 करोड़ के बाद चेन्नई सुपर किंग्स उनके लिए बोली लगाना बंद कर दे। टीम के स्टार पेसर का कहना है कि वो नहीं चाहते थे कि किसी एक प्लेयर पर इतने सारे पैसे खर्च किए जाएं। वो टीम के बारे में ज्यादा सोच रहे थे।

मैं नहीं चाहता था कि मेरे लिए इतने ज्यादा पैसे खर्च किए जाएं - दीपक चाहर

ऑक्शन के बाद दीपक चाहर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा "मैं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही खेलना चाहता था क्योंकि पीली जर्सी के अलावा किसी और जर्सी में खेलने की कल्पना भी मैं नहीं कर सकता। एक समय मुझे ऐसा लगा कि ये प्राइस मेरे लिए काफी ज्यादा है। सीएसके का खिलाड़ी होने के नाते मैं भी एक अच्छी टीम बनाना चाहता था। इसलिए 13 करोड़ के बाद मैं वास्तव में चाहता था कि मेरे लिए बोली ना लगाई जाए ताकि बाकी बचे पैसों को दूसरे प्लेयर्स पर खर्च किया जा सके।"

Quick Links

Edited by Nitesh