दीपक चाहर कोरोना मुक्त होकर चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े

दीपक चाहर
दीपक चाहर

दीपक चाहर चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य तेज गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं। कुछ दिनों पहले दीपक चाहर कोरोना पॉजिटिव आए थे। अब खबर आई है कि दीपक चाहर कोरोना नेगेटिव आए हैं। दीपक चाहर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह पृथकवास से टीम में लौट आए हैं। दीपक चाहर के वापस आने की खबर चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बताई गई।

बीसीसीआई ने कोरोना वायरस को लेकर कई निर्देश जारी किये हैं और कड़े नियम बनाए हैं। दीपक चाहर की रिकवरी की जानकारी कार्डियो टेस्ट से पता चलेगी। इसके बाद एक और कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने पर उन्हें टीम के साथ अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:आईपीएल इतिहास की 3 सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज

दीपक चाहर अहम गेंदबाज

पिछले दो आईपीएल सीजन से दीपक चाहर चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य तेज गेंदबाज हैं। शुरुती समय में उनकी गेंद स्विंग होती है और बल्लेबाजों के लिए परेशानी का कारण भी बनती है। यूएई में भी उनकी गेंदबाजी देखने लायक होगी।

यूएई पहुँचने के बाद दीपक चाहर के अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स के कई सपोर्ट स्टाफ भी कोरोना संक्रमित आए थे। सभी की रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है। इनके संक्रमण की खबर आने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को आइसोलेशन में भेजते हुए अभ्यास का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था। कुछ दिन आइसोलेशन में रहने के बाद टीम को अभ्यास की अनुमति दी गई। अन्य टीमों की तुलना में चेन्नई को अभ्यास के लिए काफी देरी से अभ्यास के लिए समय दिया गया। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम दुबई के ताज होटल में रुकी हुई हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स पिछले दो साल से आईपीएल में फाइनल तक का सफर तय कर रही है। 2018 में खिताब जीतने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने अगले साल भी फाइनल में जगह बनाई। इसमें उनका सामना मुंबई इंडियंस से हुआ जहाँ एक रन से शिकस्त मिली। इस बार पहले मैच में फिर मुंबई और चेन्नई की टीमें हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now