Create

वापसी की कोशिश में लगे दीपक चाहर ने जिम में कड़ी मेहनत का वीडिया किया शेयर

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
Neeraj

चोट के कारण लंबे समय से मैदान से दूर चल रहे भारतीय ऑल राउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) अपनी फिटनेस को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब से गुजर रहे चाहर ने जिम में पसीना बहाना शुरू कर दिया है। मैदान पर वापसी की जद्दोजहद में लगे चाहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए अपने कार्डियो सेशन की झलक दिखाई है।

चाहर को इस साल मार्च की शुरुआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद से ही वह मैदान से दूर हैं। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के लिए उन्हें 14 करोड़ रूपये की बड़ी राशि में खरीदा था। हालांकि, चोट के चलते वह IPL 2022 में एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। फिलहाल चाहर को मैदान में वापसी के लिए कम से कम चार हफ्तों का और समय लगने वाला है।

दोबारा गेंदबाजी शुरु कर चुके हैं चाहर

चाहर ने हाल ही में बताया था कि वह गेंदबाजी शुरू कर चुके हैं और एक बार में चार से पांच ओवर फेंक रहे हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया था कि उन्हें मैच फिटनेस हासिल करने के लिए अब भी चार से पांच सप्ताह का समय लग सकता है। मैदान से दूर रहते हुए चाहर ने हाल ही में शादी भी की है। चाहर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द मैदान पर वापसी करें और इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में अपना दावा ठोक सकें।

चोटिल होने से पहले तक टी20 क्रिकेट में भारतीय टीम का नियमित हिस्सा रहने वाले चाहर के लिए अब भारतीय टीम में वापसी करना आसान नहीं होगा। फिलहाल भारत के पास तेज गेंदबाजी आक्रमण में ढेर सारे विकल्प मौजूद हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...