Create
Notifications

'बाबा का ढाबा' पर जाने के लिए दिल्ली कैपिटल्स और युजवेंद्र चहल ने की लोगों से अपील

स्पोर्ट्स एंकर और कमेंटेटर जतिन सपरू ने भी इस मुहीम में हिस्सा लिया
स्पोर्ट्स एंकर और कमेंटेटर जतिन सपरू ने भी इस मुहीम में हिस्सा लिया
Rahul
visit

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी अपने परिवार के साथ एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं लेकिन लोगो का उनकी दुकान पर न आना उन्हें परेशान कर रहा था। इस वीडियो में उन्होंने अपना दुःख दुनिया के सामने रखा और सभी ने उनकी ये वीडियो ट्विटर, फेसबुक और सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दी। उनकी इस परेशानी का हिस्सा क्रिकेटर्स और आईपीएल (IPL 2020) टीम बनी, जिन्होंने ट्विटर, इन्स्टाग्राम, फेसबुक के माध्यम से अपील करते हुए लोगो से कहा कि बाबा का ढाबा पर जाएं और खाना खा कर उनकी मदद करें।

दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चला रहे बुजुर्ग आदमी का दर्द एक वीडियो में छलका और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने ट्वीट करते हुए अपने दिल्ली के फैन्स से कहा कि समय बेहद ही मुश्किल चल रहा है लेकिन दिल्ली का दिल तो आज भी एक मिसाल है न? दिल्लीवालों हमारे लोकल व्यापार को आपकी जरूरत है, चलिए इन दुःख के आंसूओं को ख़ुशी के आंसुओं तब्दील करते है। बाबा का ढाबा पर जाएं और इनकी मदद करें। दिल्ली कैपिटल्स के ट्वीट का असर हुआ और लोगों ने लाइक, कमेन्ट, शेयर करके इस वीडियो को और भी ज्यादा वायरल कर दिया।

दिल्ली कैपिटल्स के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी इन्स्टाग्राम और ट्विटर पर लोगों से अपील की, साथ ही स्पोर्ट्स एंकर और कमेंटेटर जतिन सपरू (Jatin Sapru) ने भी इस मुहीम में हिस्सा लिया। क्रिकेटर्स के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और रवीना टंडन ने भी ट्वीट के जरिए ढाबे पर जाने के लिए अपील की।

ट्विटर पर तेजी से फैले इस वीडियो ने लोगों को जागरूक किया और सोशल मीडिया का असर जल्द से जल्द दिखा। बाबा के ढाबा पर अब सैंकड़ो लोगों की संख्या पहुँच गई है और बुजुर्ग आदमी के चेहरे पर ख़ुशी अलग से झलक रही है।


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now