IPL 2020: अजिंक्य रहाणे के अनुसार दिल्ली की टीम प्लेऑफ़ में जाने के लिए सक्षम

अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे

प्रतियोगिता का दमदार आगाज करने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब जीत की पटरी से उतरी हुई दिखाई दे रही है। श्रेयस अय्यर की अगुवाई में दिल्ली ने अपने अंतिम तीन मैच हारे हैं। इस बीच अजिंक्य रहाणे की अपनी टीम को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है। अनुभवी अजिंक्य रहाणे का मानना है कि उनकी टीम वापसी करने में सक्षम है। इसके अलावा अजिंक्य रहाणे ने अगले दो मैचों को प्लेऑफ के लिहाज से महत्वपूर्ण बताया है।

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने अपनी टीम को लेकर कहा, "मुझे लगता है कि हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की थी, शुरू में नौ में से सात मैच जीते थे, और फिर पिछले तीन गेम हमारे अनुसार नहीं थे। लेकिन आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में ऐसा होता रहा है। आप चौदह लीग मैच खेलते हैं, यह एक बड़ा टूर्नामेंट है। और सारी बात इस टूर्नामेंट में बने रहने और प्रत्येक मैच से सीखने के बारे में है। मुझे लगता है कि अगले दो मैच वास्तव में महत्वपूर्ण रहने वाले हैं।"

अजिंक्य रहाणे का बयान

अजिंक्य रहाणे का मानना है कि उनकी टीम को पिछले कुछ मैचों में मिली हार से घबराना नहीं है बल्कि अपनी छमता पर विश्वास करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, "मुंबई एक अच्छी और मजबूत टीम हैं और हम उनके इतिहास को भी जानते हैं। उन्होंने आईपीएल में इतना अच्छा प्रदर्शन किया है। हमारे लिए अपनी ताकत पर खेलना महत्वपूर्ण है। हमारे हर एक खिलाड़ी हमारी टीम के लिए मैच जीतने में सक्षम है, इसलिए मुझे लगता है कि हमें अपनी क्षमता पर विश्वास करना चाहिए।"

अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे

मुंबई इंडियंस को मजबूत विपक्षी बताते हुए अजिंक्य रहाणे ने आगे कहा, "वे एक टीम के रूप में खेलते हैं और हम सभी जानते हैं कि वे कितने मजबूत हैं। इसलिए हमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक इकाई के रूप में खेलना होगा।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now