Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स एकमात्र ऐसी टीम है जो सिर्फ 3 विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेल सकती है - आकाश चोपड़ा

दिल्ली कैपिटल्स
दिल्ली कैपिटल्स
Nitesh

आईपीएल की फ्रेंचाइज दिल्ली कैपिटल्स को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स ही इस आईपीएल की एकमात्र ऐसी टीम है जो सिर्फ 3 विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेल सकती है। इसका कारण ये है कि दिल्ली कैपिटल्स के पास कई बेहतरीन भारतीय खिलाड़ी मौजूद हैं।

आकाश चोपड़ा से नेपाल से एक फैन ने स्पिनरों को लेकर सवाल पूछा। उन्होंने पूछा कि दिल्ली कैपिटल्स को किन दो स्पिनर्स को लगातार खिलाने चाहिए। इस फैन का इशारा संदीप लामिचाने की तरफ था जो नेपाल के हैं।

इस सवाल के जवाब में आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुझे पता है कि आपने ये सवाल क्यों पूछा है। संदीप लामिचाने की वजह से आपने ये सवाल पूछा है। आपने किसी लेग स्पिनर या ऑफ स्पिनर की बात नहीं की है बल्कि ये पूछना चाहते हैं कि संदीप लामिचाने खेलेंगे या नहीं। आकाश चोपड़ा ने कहा कि मेरे हिसाब से आप अमित मिश्रा को भी खिला सकते हैं, अश्विन को भी खिला सकते हैं और अक्षर पटेल और संदीप लामिचाने को भी खिला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय बल्लेबाज जो इस आईपीएल सीजन सबसे ज्यादा छक्के लगा सकते हैं

दिल्ली कैपिटल्स के पास भारतीय खिलाड़ियों के कई ऑप्शन हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि दिल्ली एकमात्र ऐसी टीम है जो 3 ही विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेल सकती है। टीम के पास कई सारे भारतीय खिलाड़ी हैं और अगर वो चाहें तो इन 4 स्पिनर्स को खिला सकते हैं। इसकी वजह ये है कि अक्षर पटेल बैटिंग भी काफी अच्छी करते हैं। अगर अक्षर और रविचंद्रन अश्विन बैटिंग करते हैं तो फिर अमित मिश्रा और संदीप लामिचाने कमजोर पड़ जाएंगे।

उन्होंने कहा कि रविचंद्रन अश्विन तो निश्चित तौर पर खेलेंगे। अब देखने वाली बात ये है कि अमित मिश्रा, संदीप लामिचाने और अक्षर पटेल में से कौन खेलता है।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कई सारे स्पिनर मौजूद हैं। वहीं इस टीम में सलामी बल्लेबाजों की भी कमी नहीं है। पिछली बार टीम ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था।

ये भी पढ़ें: 3 बेहतरीन युवा बल्लेबाज जो अपने पहले आईपीएल सीजन में ही ऑरैंज कैप जीत सकते हैं


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...