Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स-केकेआर IPL के 25वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

निरंजन

आईपीएल (IPL) में इस सीजन का 25वां मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और केकेआर (KKR) के बीच खेला जाएगा। डबल हेडर का यह दूसरा मुकाबला होगा जो शाम को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन अब तक अच्छा रहा है। पिछले छह मैचों में से चार में दिल्ली ने जीत हासिल की है। दिल्ली की टीम को आरसीबी के खिलाफ अंतिम गेंद पर एक रन से हार का सामना करना पड़ा था। ऋषभ पन्त और शिमरोन हेटमायर ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया था। केकेआर ने भी पिछले मैच में जीत दर्ज की थी इसलिए कहा जा सकता है कि दोनों टीमें बुलंद हौसलों के साथ मैदान पर उतरेगी।

दिल्ली की टीम का पलड़ा थोड़ा भारी कहा जा सकता है क्योंकि उनके ओपनर बल्लेबाजों सहित मध्यक्रम के बल्लेबाज भी फॉर्म में हैं। केकेआर के लिए ओपनर जोड़ी का खराब प्रदर्शन एक बड़ी समस्या रही है, ऐसे में टीम को इस तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है।

संभावित एकादश

दिल्ली कैपिटल्स

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीम स्मिथ, ऋषभ पन्त (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस/ललित यादव, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, आवेश खान, इशांत शर्मा, एनरिक नॉर्टजे।

केकेआर

शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मॉर्गन (कप्तान), सुनील नरेन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती और शिवम मावी।

पिच और मौसम की जानकारी

जैसा कि अब तक नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए दो आईपीएल 2021 मैचों में देखा गया है, पिच धीमी है, जिसमें गेंदबाजों को सतह पर कुछ मदद मिल रही है। हालांकि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को मदद मिलने की पूरी संभावना है। 170 रन का स्कोर इस पिच पर चुनौतीपूर्ण हो सकता है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबले का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार और जियो टीवी यूजर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण देख पाएँगे।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...