Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स-पंजाब किंग्स IPL के 11वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

निरंजन

आईपीएल (IPL) में रविवार को डबल हेडर का दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों ने एक-एक मैचों में जीत दर्ज करने के अलावा एक-एक मैच में हार का सामना भी करना पड़ा है। दिल्ली की टीम पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पराजित हुई थी, वहीँ पंजाब की टीम को चेन्नई सुपरकिंग्स ने हराया था।

दिल्ली के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी एक समस्या रही है। पंजाब के लिए ओपनिंग स्लॉट में मयंक अग्रवाल की फॉर्म चिंता का विषय रही है। दिल्ली के मध्यक्रम में गहराई कम दिखाई देती है। कुछ बल्लेबाजों पर निर्भरता उन्हें मुश्किल में डाल सकती है। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी शानदार रही है और आवेश खान ने गति और लाइन दोनों दिखाई है। दोनों टीमों में कड़ी टक्कर होने की संभावना जताई जा सकती है। दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स ने 26 मौकों पर एक दूसरे का सामना किया, जिनमें से 11 मैच दिल्ली ने जीते और पंजाब ने 15 गेम अपने नाम किए।

संभावित एकादश

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, ललित यादव, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, आवेश खान।

पंजाब किंग्स: केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हूडा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, झाई रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

मौसम और पिच की जानकारी

वानखेड़े स्टेडियम में पहले हुए मैचों में पिच ने बल्लेबाजों का समर्थन किया, जबकि हाल के खेल कम स्कोर वाले हैं क्योंकि पिच बदल दी गई है। इस प्रकार बल्ले और गेंद के बीच समान रूप से संतुलित प्रतियोगिता होने की उम्मीद है। तापमान 28 से 34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। वर्षा की संभावना बहुत कम है और आर्द्रता लगभग 60 फीसदी होगी।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबले का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार और जियो टीवी यूजर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण देख पाएँगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...