अर्जुन तेंदुलकर और रायडू को 15 सदस्यीय स्क्वाड में किया गया शामिल, प्रमुख टूर्नामेंट के लिए टीम का ऐलान

अर्जुन तेंदुलकर को टीम में जगह दी गई है ( Photo - Twitter/@AshwinAchal)
अर्जुन तेंदुलकर को टीम में जगह दी गई है ( Photo - Twitter/@AshwinAchal)

देवधर ट्रॉफी 2023 (Deodhar Trophy) के लिए साउथ जोन की टीम का ऐलान हो गया है। इस टीम का कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को बनाया गया है और टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। गोवा के युवा तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर को भी साउथ जोन टीम में जगह दी गई है। इसके अलावा वॉशिंगटन सुंदर और देवदत्त पडिक्कल जैसे खिलाड़ी भी इस टीम का हिस्सा हैं।

देवधर ट्रॉफी की बात करें तो करीब 4 साल बाद एक बार फिर से इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। आखिरी बार 2019 में ये टूर्नामेंट खेला गया था और अब जाकर इसका आयोजन होगा। खबरों के मुताबिक 24 जुलाई से 3 अगस्त तक पुड्डुचेरी में देवधर ट्रॉफी खेला जा सकता है। इसके लिए टीमों का ऐलान हो रहा है। हाल ही में नॉर्थ जोन टीम की घोषणा की गई थी और अब साउथ जोन की टीम भी घोषित कर दी गई है।

साउथ जोन की टीम में अरुण कार्तिक और साई किशोर जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इन दोनों ने हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। केरल के रोहन कुन्नुमल को टीम का उप कप्तान बनाया गया है। जबकि एन जगदीशन भी इस टीम का हिस्सा हैं। अर्जुन तेंदुलकर को भी टीम में जगह मिली है और वो साउथ जोन के लिए अपना पहला जोनल टूर्नामेंट खेलेंगे। अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई टीम में उतने ज्यादा मौके नहीं मिल रहे थे और इसी वजह से अब वो गोवा के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते हैं।

देवधर ट्रॉफी के लिए साउथ जोन की टीम

मयंक अग्रवाल (कप्तान), रोहन कुन्नुमल (उप-कप्तान), एन जगदीशन (विकेटकीपर), रोहित रायडू, केबी अरुण कार्तिक, देवदत्त पडिक्कल, रिकी भुई (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, वी. कावेरप्पा, विजयकुमार व्यस्क, कौशिक वी, मोहित रेडकर, सिजोमन जोसेफ, अर्जुन तेंदुलकर और साई किशोर।

स्टैंडबाय खिलाड़ी - साई सुदर्शन, निकिन जोस, प्रदोष रंजन पॉल, नितिश कुमार रेड्डी और केएस भरत।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now