Create
Notifications

देवदत्त पडिक्कल जल्द ही भारत की तरफ से खेल सकते हैं, दिग्गज का बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 23 Apr 2021
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) की धुआंधार शतकीय पारी को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर ने कहा है कि उन्हें हैरानी नहीं होगी अगर देवदत्त पडिक्कल जल्द इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर आएं।

देवदत्त पडिक्कल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में धुआंधार शतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 52 गेंद पर नाबाद 101 रन बनाए और अपनी पारी में 11 चौके और 4 छक्के जड़े। उनकी इस पारी के बाद सुनील गावस्कर ने कहा,

मुझे हैरानी नहीं होगी अगर किसी भी फॉर्मेट में वो भारत के लिए खेलते हैं, क्योंकि उनके पास वो क्षमता और क्लास है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्होंने काफी रन बनाए हैं और रणजी ट्रॉफी में भी उनके नाम बड़े शतक हैं। 50 ओवरों के क्रिकेट में उन्होंने काफी रन बनाए हैं। टी20 टूर्नामेंट में भी उन्होंने अपनी काबिलियत साबित की है। इसलिए इंडियन टीम में उनके चयन पर मुझे हैरानी नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडिक्कल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

देवदत्त पडिक्कल ने पिछले आईपीएल सीजन भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका अदा की थी। आईपीएल 2020 में पडिक्कल ने 15 मैचों में 31.5 की औसत से 473 रन बनाए थे और पांच अर्धशतक लगाए थे।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी के बाद उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी। पडिक्कल ने कहा,

ये काफी अच्छी विकेट थी और हम लोग साथ में काफी अच्छी पार्टनरशिप कर रहे थे। हम स्ट्राइक रोटेट कर रहे थे और इस स्थिति में बाउंड्री लगाना आसान हो जाता है।

विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने पहले विकेट के लिए 181 रनों की नाबाद साझेदारी कर आरसीबी को 10 विकेटों से जीत दिला दी। आरसीबी की टीम अब चार में से लगातार चार मैच जीत चुकी है।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडिक्कल का चौंकाने वाला बयान, कहा मैं अपने शतक के बारे में नहीं सोच रहा था

Published 23 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now