‘कभी मत छोड़ना उसको...,’ धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल के साथ शेयर की खास तस्वीर; फैंस ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

Yuzvendra Chahal
Photo Courtesy: dhanashree9 instagram

Dhanashree Verma Instagram Post with Yuzvendra Chahal on T20i WC 2024 Victory: भारतीय क्रिकेट टीम की कई जोड़ियाँ मशहूर हैं, जिनमें धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल का नाम भी शामिल है। इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री को उनके फैंस भी सराहते हैं। हाल ही में टीम इंडिया ने टी20 अंतर्राष्ट्रीय विश्व कप 2024 अपने नाम किया है, जिसके बाद से पूरे भारत में इस जीत को किसी त्योहार की तरह मनाया जा रहा है।

चाहे बॉलीवुड हो या क्रिकेट की दुनिया के सितारे, हर कोई अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म से इस जीत की खुशी जाहिर कर रहा है। ऐसे में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भी अपने पति की इस बड़ी जीत को अपने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट के जरिए साझा किया है। इस पोस्ट पर फैंस भी अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

क्या है धनश्री की इस फोटो पोस्ट में?

धनश्री अपने पति युजवेंद्र के साथ इस फोटो में नजर आ रही हैं, जिसमें युजवेंद्र के हाथ में जीत का सुनहरा मेडल है। इस मेडल के साथ धनश्री और युजवेंद्र दोनों ही पोज देते नजर आ रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी देखने लायक हैं।

एक फैन ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी कि

“कभी मत छोड़ना उसको बहन”

एक दूसरे यूजर ने लिखा

सबसे बड़े समर्थक के साथ परफेक्ट सेलिब्रेशन!

एक अन्य यूजर ने लिखा की,

आप एक चैम्पियन खिलाड़ी हो हमेशा चमकते रहो।

धनश्री की इस पोस्ट पर कई ट्रोलर्स ने भी किया युजवेंद्र को ट्रोल

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में शानदार प्रदर्शन के बाद युजवेंद्र चहल को भारत की टी20 विश्व कप 2024 टीम में शामिल किया गया, लेकिन लेग स्पिनर को टी20 वर्ल्ड कप में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। जिसके चलते कई लोग युजवेंद्र को इसी पोस्ट पर ट्रोल करते भी नज़र आए। लेकिन दूसरी ओर, युजवेंद्र के फैंस इन ट्रोलर्स को जवाब भी दे रहे हैं।

जवाब देते हुए एक फैन ने लिखा

“मुझे यकीन नहीं है कि क्यों, लेकिन धनश्री और युज़ी की कई इंस्टाग्राम पोस्टिंग पर, मैंने देखा है कि बहुत से लोग उनके रिश्ते के बारे में नकारात्मक टिप्पणियाँ करते रहे हैं। आप जो हैं उसे छिपाते हुए ये सभी मूर्खतापूर्ण बातें कहना वास्तव में बहुत आसान है। लेकिन हमें यह स्वीकार करना होगा कि ये अपनी लोकप्रियता के बावजूद भी वास्तविक भावनाओं और संवेदनाओं वाले वास्तविक लोग हैं। कृपया पोस्ट करने से पहले टिप्पणियों की समीक्षा करें। कृपया पुनर्विचार करें, या कम से कम, अपने आप को कुछ सम्मान दिखाएँ।“
बधाई हो मिस्टर एंड मिसेज विश्व चैंपियन 👏🏻❤️

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now