Create
Notifications

'रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी अभ्यास मैच के बिना हर्ट हो सकते हैं'

India v England - 4th Test: Day Two
India v England - 4th Test: Day Two
reaction-emoji
Naveen Sharma

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले मैच अभ्यास में कमी विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए बड़ी चिंता की बात नहीं है लेकिन पूर्व दिग्गज दिलीप वेंगसरकर का मानना है कि इससे भारतीय कप्तान (Indian Team) हर्ट हो सकते हैं। टीम इंडिया साउथैम्पटन में 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच के लिए मैदान पर उतरेगी।

पीटीआई से बातचीत में वेंगसरकर ने कहा कि वह (कोहली) इस समय विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। विराट या रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं, वे अपने प्रदर्शन से भारत के लिए मैच जीतने पर गौरवान्वित महसूस कराते हैं। यह अच्छी बात है और दोनों बहुत अच्छी फॉर्म में हैं लेकिन मुझे लगता है कि अभ्यास में कमी उन्हें हर्ट कर सकती है।

उन्होंने कहा कि भारत एक बेहतर टीम है और शानदार फॉर्म में है। न्यूजीलैंड के साथ फायदा यह है कि यह लो प्रोफाइल टीम है लेकिन टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले उन्हें दो टेस्ट मैच खेलने को मिल रहे हैं। वेंगसरकर ने न्यूजीलैंड की टीम को फायदे में बताया।

दिलीप वेंगसरकर का पूरा बयान

वेंगसरकर ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि भारत को मैच खेलना चाहिए था। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से पहले परिस्थितियों से तालमेल के लिए अभ्यास मैच होने चाहिए थे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि गेंदबाजों को भी अभ्यास करना चाहिए।

India v England - 4th Test: Day One
India v England - 4th Test: Day One

कोहली ने भी हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि अभ्यास की कमी ऐसी कोई समस्या नहीं है क्योंकि टीम के लगभग सभी खिलाड़ियों को यहां खेलने का अनुभव पहले से है। उल्लेखनीय है कि विराट कोहली और टीम को ट्रेनिंग की अनुमति मिल गई है। तीन दिन के लिए टीम को प्रबंधित क्वारंटीन में रखा गया था। ट्रेनिंग के लिए टीम इंडिया के पास अभी पूरा मौका है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...