COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

एशिया कप से बाहर हो सकते हैं दिनेश चंडीमल, अंगुली में लगी चोट

16   //    05 Sep 2018, 11:12 IST

श्रीलंका क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज दिनेश चंडीमल 15 सितंबर से शुरु होने वाले एशिया कप से बाहर हो सकते हैं। हाल ही में एक घरेलू टूर्नामेंट में खेलते वक्त उनकी अंगुली में चोट लग गई और अब उनका एशिया कप में खेलना संदिग्ध है। वहीं टीम के दिग्गज स्पिनर अकिला धनंजय भी पहले दो मैच से बाहर हो सकते हैं। उनके बच्चे का जन्म होने वाला है और ऐसे में उनका पहले दो मैचों में खेलना संदिग्ध है।

श्रीलंका की टीम 15 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। वहीं उनका दूसरा मैच 17 अगस्त को अफगानिस्तान के खिलाफ है। अकिला धनजंय की कमी उन्हें काफी खलने वाली है, क्योंकि क्रिकेट के छोटे प्रारूप के वो जबरदस्त गेंदबाज हैं और हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। दिनेश चंडीमल के रूप में भी टीम को तगड़ा झटका लगा है। वो काफी अनुभवी बल्लेबाज हैं और बड़ी पारी खेलने का माद्दा रखते हैं। उनकी जगह पर विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला को टीम में शामिल किया जा सकता है।श्रीलंका की टीम में दिलरुवान परेरा और लसिथ मलिंगा की वापसी हुआ है और टीम को इनसे काफी उम्मीदें होंगी। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि दिनेश चंडीमल की चोट कितनी गहरी है, क्या वो कुछ मैचों के बाद वापस आ सकते हैं या फिर पूरी सीरीज से उन्हें बाहर होना पड़ेगा।

कुछ दिन पहले ही श्रीलंका ने एशिया कप के लिए अपनी टीम का ऐलान किया था। श्रीलंका की टीम एकदिवसीय क्रिकेट में काफी खराब दौर से गुजर रही है। टीम पिछले 12 में से 10 वनडे सीरीज हार चुकी है, सिर्फ 2 ही सीरीज में उन्हें सफलता मिली है। यहां तक कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अब देखना है एशिया कप में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

Fetching more content...