श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से नाम लिया वापस, बड़ी वजह आई सामने

दिनेश चांडीमल ने नाम लिया वापस (Photo Credit - Espncricinfo)
दिनेश चांडीमल ने नाम लिया वापस (Photo Credit - Espncricinfo)

श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर दिनेश चांडीमल (Dinesh Chandimal) ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने फैमिली मेडिकल इमरजेंसी की वजह से इस मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया है और वो आगे इस मैच में नहीं खेलेंगे। चांडीमल ने इस टेस्ट मैच की दोनों ही पारियों में बल्लेबाजी की थी लेकिन अचानक फैमिली मेडिकल इमरजेंसी की वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा है।

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच का आगाज 30 अप्रैल से हुआ था और दिनेश चांडीमल इस मैच में खेल रहे थे। उन्होंने दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान 9 रन बनाए थे और पारी में 59 रन बनाए थे। हालांकि अब दिनेश चांडीमल इस मैच में आगे खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

दिनेश चांडीमल को लेकर श्रीलंका क्रिकेट ने जारी किया बयान

अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि दिनेश चांडीमल की फैमिली में वास्तव में क्या हुआ है लेकिन न्यूज वायर की खबर के मुताबिक चांडीमल ने मेडिकल इमरजेंसी की वजह से नहीं खेलने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट ने कहा,

श्रीलंका क्रिकेट, उनके साथी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ मुश्किल के इस समय में दिनेश चांडीमल के साथ है। लोगों से ये आग्रह है कि वो दिनेश चांडीमल और उनके फैमिली की प्राइवेसी का ध्यान रखें।

आपको बता दें कि श्रीलंका इस मुकाबले में काफी मजबूत स्थिति में है। उन्होंने अपनी पहली पारी में 506 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। इसके बाद बांग्लादेश की पहली पारी सिर्फ 178 रन पर ही सिमट गई थी और श्रीलंका को 353 रनों की विशाल बढ़त हासिल हुई लेकिन उन्होंने फॉलोऑन नहीं दिया। श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में 7 विकेट पर 157 रन बनाया और बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 511 रनों का विशाल टार्गेट रखा। इस लक्ष्य को हासिल करना लगभग नामुमकिन है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता