Create
Notifications

विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर दिनेश कार्तिक ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Northamptonshire v India - T20 Tour Match
Northamptonshire v India - T20 Tour Match
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने खराब फॉर्म में चल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली अब एक लंबे ब्रेक पर जा रहे हैं और इससे उन्हें काफी फायदा होगा। ब्रेक से वापस आने के बाद वो पूरी तरह से तरोताजा रहेंगे और तब वो फॉर्म में वापसी कर सकते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के बाद विराट कोहली ब्रेक पर रहेंगे। वो एक महीने तक लंदन में छुट्टियों का आनंद लेंगे। उन्हें वेस्टइंडीज टूर के लिए टीम में नहीं चुना गया और जिम्बाब्वे सीरीज के लिए भी उनको सेलेक्ट किए जाने की संभावना काफी कम ही है। ऐसे में विराट कोहली एशिया कप के दौरान ही खेलते हुए दिख सकते हैं।

विराट कोहली के लिए ब्रेक फायदेमंद हो सकता है - दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक के मुताबिक ये लंबा ब्रेक विराट कोहली के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। उन्होंने जयपुर में एक इवेंट से इतर बातचीत में कहा 'विराट कोहली ने अभी तक काफी सफलता हासिल की है। अब उन्हें एक अच्छा ब्रेक मिल रहा है और उम्मीद है कि वो पूरी तरह से फ्रेश होकर वापसी करेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उन जैसे दिग्गज प्लेयर को कभी नजरंदाज नहीं किया जा सकता है।'

विराट कोहली की अगर बात करें तो पिछले कुछ साल से उनका बल्ला खामोश है। अपने करियर में 70 शतक जड़ चुके विराट कोहली को पिछले लगभग तीन साल से 71वें शतक का इंतजार है। उन्होंने आखिरी बार नवंबर 2019 में अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक लगाया था और इसके बाद से शतक नहीं लगा पाए हैं। कोहली इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज दोनों में पूरी तरह फ्लॉप रहे। उन्होंने दो मैच टी20 और दो मैच वनडे सीरीज में खेले लेकिन एक भी बड़ा स्कोर नहीं बना पाए।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...