आईपीएल 2020 - क्रिस लिन को रिलीज किए जाने को लेकर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने दी प्रतिक्रिया

क्रिस लिन
क्रिस लिन

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन को रिलीज किए जाने को लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कार्तिक ने कहा है कि केकेआर फ्रेंचाइजी ने भारी मन के साथ क्रिस लिन को जाने दिया था।

क्रिस लिन ने केकेआर के लिए आईपीएल में कई जबरदस्त पारियां खेली थीं। हालांकि इस सीजन की नीलामी से पहले केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया था। नीलामी में भी किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी लेकिन आखिर में मुंबई इंडियंस ने उनकी बेस प्राइज 2 करोड़ में उन्हें खरीद लिया था।

दिनेश कार्तिक ने कहा कि क्रिस लिन ने केकेआर के लिए जो किया उसके लिए वो हमेशा उनके आभारी रहेंगे। लेकिन साथ में उन्होंने ये भी कहा कि कुछ चीजें उनके कंट्रोल से बाहर हैं। आईपीएल की अफिशियल वेबसाइट पर एक वीडियो में दिनेश कार्तिक ने कहा,

हमें क्रिस लिन को भारी मन से जाने देना पड़ा था। जब तक वो केकेआर के साथ रहे शानदार खेल दिखाया है। नीलामी की डायनेमिक्स ही ऐसी है कि कुछ प्लेयर्स को रिलीज करना पड़ता है। क्रिस लिन को मैं काफी पसंद करता हूं और वो एक बहुत ही उपयोगी खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें: अपने करियर में सुरेश रैना का योगदान मैं कभी नहीं भूल पाउंगा - कार्तिक त्यागी

क्रिस लिन ने बिग बैश लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया था

आपको बता दें कि क्रिस लिन टी20 के एक जबरदस्त बल्लेबाज हैं। बिग बैश लीग में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था और कई शानदार पारियां खेली थीं। इस सीजन के बीबीएल में उनका फॉर्म लाजवाब रहा था। लिन इस वक्त कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं, हालांकि अभी तक वहां पर उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। सीपीएल के अब तक के सभी मैचों में वो ज्यादा रन नहीं बना पाए हैं।

क्रिस लिन इस बार मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं और अगरउन्हें लगातार मौका मिला तो वो काफी खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने उन 4 विदेशी खिलाड़ियों का चयन किया जिन्हें इस आईपीएल सीजन आरसीबी टीम का हिस्सा होना चाहिए

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now