Create

'ऋषभ पन्त भारतीय टीम के लिए 100 टेस्ट मैच खेलेंगे'

India v England - 4th Test: Day Two
India v England - 4th Test: Day Two
Naveen Sharma

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) की जमकर तारीफ की है। दिनेश कार्तिक ने पन्त को क्षमतावान खिलाड़ी बताते हुए यह भी कहा कि वह 100 टेस्ट मैच खेलने वाले भारतीयों में अपना नाम दर्ज कराएंगे और सफेद गेंद क्रिकेट में भी काफी मैच खेलेंगे। कार्तिक ने भारतीय टीम को बेस्ट टीम करार दिया।

स्पोर्ट्स टुडे के साथ एक इंटरव्यू में इस भारतीय दिग्गज ने कहा कि मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह (पन्त) भारतीय क्रिकेट का एक अभिन्न अंग होंगे और उन लोगों में से एक होंगे जो 100 टेस्ट खेलने जा रहे हैं और साथ ही भारत के लिए बहुत सारी क्रिकेट सफेद गेंद क्रिकेट में भी खेलेंगे।

कार्तिक ने कहा कि मुझे लगता है कि जब तक ऋषभ आसपास रहे हैं, उन्होंने कुछ शानदार प्रदर्शन किए हैं। उन्होंने वास्तविक में कुछ उच्च दबाव वाले मैच खेले हैं। विश्व कप फाइनल हो या आईपीएल फाइनल हो, सुंदरता यह है कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से इनमें कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहते हैं।

दिनेश कार्तिक का पूरा बयान

India v England - 4th Test: Day Two
India v England - 4th Test: Day Two

उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि कुछ साल पहले उन्होंने (पन्त) दिल्ली कैपिटल्स के लिए अकेले दम पर एक गेम जीता था, मुझे लगता है कि यह एलिमिनेटर था। इन क्रंच खेलों में उन्होंने हमेशा रन बनाने के तरीके खोजे हैं। यह दबाव को संभालने की उनकी क्षमता को दर्शाता है। वह वास्तव में दबाव में पनपते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ पिछली कुछ सीरीज में भारत के लिए कुछ शानदार पारियां खेली थीं।

उल्लेखनीय है कि दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम को भी बेस्ट टीम करार दिया है। इस समय टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड में है। वहां इंग्लिश टीम के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज भी खेली जाएगी।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...