Create

दिनेश कार्तिक ने वसीम जाफर के मीम का दिया शानदार जवाब

भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच साउथैम्पटन टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही जोरदार बारिश ने काम खराब कर दिया। टॉस भी नहीं हुआ और पहला सेशन बारिश से धुल गया। बीच में बारिश रुकी थी लेकिन मैदान सूखाने से पहले ही बारिश वापस आई। इसको लेकर वसीम जाफर और दिनेश कार्तिक ने कुछ शानदार मीम शेयर किये।

वसीम जाफर ने टीवी जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी की लाइन के साथ उनकी फोटो पोस्ट करते हुए दिनेश कार्तिक से कहा कि राष्ट्र जानना चाहता है कि साउथैम्पटन में बारिश कब रुकेगी। इस पर डीके ने भी मीम के साथ ही जवाब दिया। उन्होंने फिल्म हेरा फेरी में परेश रावल के डायलॉग सन्डे को आना के बजाय सैटरडे को आना लिखा। इससे दिनेश कार्तिक का मतलब शायद यह हो सकता है कि शुक्रवार को बारिश रहेगी लेकिन शनिवार को मैच शुरू हो सकता है।

उल्लेखनीय है कि दिनेश कार्तिक को भी आईसीसी कमेंट्री पैनल में शामिल किया गया है। स्टार स्पोर्ट्स आईसीसी का आधिकारिक ब्रॉडकास्टर है। दिनेश कार्तिक पहली बार कमेंट्री करते हुए नजर आएँगे।

साउथैम्पटन में लगातार बारिश

सुबह से ही लगातार बारिश के कारण वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच शुरू नहीं हो पाया। इसके बाद बारिश रुकने पर मैदान को तैयार करने की कवायद शुरू हुई लेकिन एक बार फिर से भारी बारिश ने सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। काफी ज्यादा बारिश के कारण आउटफील्ड भी गीला है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि लगातार बारिश के कारण आज मैदान खेलने लायक नहीं रहेगा और मुकाबला दूसरे दिन शुरू होगा।

हालांकि बारिश से नुकसान हुए दिनों के लिए रिजर्व डे रखा गया है। आईसीसी ने पहले ही इसकी घोषणा कर दी थी। अगर पहले दिन का खेल पूरी तरह से धुल जाता है और मैच पांचवें दिन तक जाता है, तो रिजर्व डे का इस्तेमाल किया जाएगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
1 comment