Create

दिनेश कार्तिक ने IPL में अपने फेवरेट पार्टनर का नाम बताया

reaction-emoji
Naveen Sharma

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) चेन्नई में शनिवार से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के एक नए सत्र के लिए कमर कस रहे हैं। विकेटकीपर-बल्लेबाज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के उद्घाटन मैच की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दिनेश कार्तिक ने इसको लेकर कुछ बातें भी बताई और यह भी बताया कि आईपीएल में उनका फेवरेट पार्टनर कौन है।

दिनेश कार्तिक ने ट्विटर सवाल-जवाब के एक सेशन में बताया कि उनका फेवरेट पार्टनर इयोन मॉर्गन है। कार्तिक ने कहा कि वह मैदान पर क्रिकेट की बात नहीं करते हुए रैंडम बातें करते हैं। मैं इसका लुत्फ़ उठाता हूँ। इसके अलावा आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा उत्साहित करने वाला नाम उन्हें शाकिब अल हसन लगा जिन्हें इस साल केकेआर की टीम में शामिल किया गया है।

कार्तिक ने अपने जवाब में कहा कि शाकिब अल हसन का हमारे साथ होना हमेशा शानदार रहा है, वह हमारे लिए एक बहुत ही रोमांचक रिक्रूट रहा है। वह केकेआर के साथ खेल चुके हैं, इसलिए उन्हें हमारी टीम में वापस लाना बहुत अच्छा है।

तमिलनाडु से आने वाले इस क्रिकेटर ने आगामी टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी की स्थिति के बारे में भी बताया और कहा कि वह इस सीज़न में लंबे समय तक बल्लेबाजी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी क्रम काफी फ्लेक्सिबल रहने वाला है और यह स्थिति पर निर्भर करेगा कि मैं किस स्थान पर बल्लेबाजी करूंगा।

गौरतलब है कि पिछले सीजन दिनेश कार्तिक ने बल्ले से संघर्ष करने के बाद केकेआर के कप्तान के रूप में कदम रखा। तब प्रबंधन ने इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन को नियंत्रण दिया। हालांकि बीच में कप्तान बदलने का फायदा केकेआर को नहीं हुआ और टीम प्लेऑफ़ में भी नहीं पहुँच पाई।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...