Create

आरसीबी टीम में शामिल होने के बाद दिनेश कार्तिक ने दिया बड़ा बयान

दिनेश कार्तिक बने आरसीबी की टीम का हिस्सा
दिनेश कार्तिक बने आरसीबी की टीम का हिस्सा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में (IPL 2022 Mega Auction) विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को अपनी टीम में शामिल किया। कार्तिक इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम का हिस्सा थे लेकिन अब वो आगामी सीजन से आरसीबी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

दिनेश कार्तिक को आरसीबी ने 5 करोड़ 50 लाख की रकम में हासिल किया। उन्हें खरीदने के लिए कई टीमों के बीच होड़ देखने को मिली लेकिन आखिर में आरसीबी ने बाजी मारी। टीम को एक विकेटकीपर बल्लेबाज की जरूरत थी और उन्होंने वो हासिल किया। कार्तिक की छह साल बाद आरसीबी में वापसी हो रही है। इससे पहले भी वो इस फ्रेंचाइज के लिए खेल चुके हैं।

दिनेश कार्तिक ने आरसीबी टीम में शामिल होने के बाद दिया बड़ा बयान

दिनेश कार्तिक ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा बनने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक वीडियो के जरिए कहा,

आरसीबी परिवार का दोबारा हिस्सा बनने के लिए मैं काफी खुश और उत्साहित हूं। पिछली बार छह साल पहले मैं इस टीम का हिस्सा था और हमने लगभग फाइनल में जगह बना ली थी। उम्मीद है ये साल और भी ज्यादा अच्छा होगा। मुझे पता है कि फैंस आरसीबी को कितना पसंद करते हैं। मुझ पर भरोसा जताने के लिए शुक्रिया और मैं उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा।
Here’s a sweet message from an excited @DineshKarthik for you, 12th Man Army! 🙌🏻🤩#PlayBold #WeAreChallengers #IPLMegaAuction #IPL2022 #IPLAuction https://t.co/VAqSVgvuIs

आपको बता दें कि आरसीबी ने पहले दिन फाफ डू प्लेसी, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड और आकाशदीप को खरीदा। देवदत्त पडिक्कल को खरीदने की भी टीम ने काफी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। वहीं हर्षल पटेल और वनिंदू हसरंगा के लिए टीम ने सबसे ज्यादा बोली लगाई। इन दोनों प्लेयर्स को 10 करोड़ 75 लाख की रकम में खरीदा गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment