Create
Notifications

दिनेश कार्तिक ने नासिर हुसैन को कमेंट्री में किया ट्रोल, फैन्स ने भी किया पसंद

ANALYST

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच पहले दिन का खेल बारिश से धुलने के बाद दूसरे दिन खेल शुरू हुआ। दिनेश कार्तिक भी इस बार कमेंट्री बॉक्स में थे और नासिर हुसैन को उन्होंने अपनी हाजिर जवाब से ट्रोल किया। ट्विटर पर भी दिनेश कार्तिक के जवाब को काफी लोगों ने पसंद किया।

रोहित शर्मा के खेल को लेकर नासिर हुसैन ने कहा कि रोहित शॉर्ट बॉल के बेहतरीन पुलर हैं। स्पिन के खिलाफ अपने पैरों का बखूबी इस्तेमाल करते हैं। सकारात्मक इरादा दिखाते हैं। दिनेश कार्तिक ने माइक के पीछे अपने सहयोगी की टांग खींचने में जरा भी देरी नहीं की। उन्होंने हुसैन को यह कहते हुए ट्रोल किया कि हुसैन की बल्लेबाजी शैली रोहित की बल्लेबाजी शैली के बिल्कुल विपरीत थी। कार्तिक के शब्द थे "हाँ, बिल्कुल आपके विपरीत।"

क्रिकेट प्रशंसक दिनेश कार्तिक की कमेंट्री का बहुत ध्यान से अनुसरण कर रहे हैं और उन्होंने नासिर हुसैन के साथ जो किया वह उन्हें बहुत पसंद आया। उन्होंने खेल के बारे में टिप्पणी करते हुए 36 वर्षीय कार्तिक के अंदाज की तारीफ की। दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक ने यह भी बताया कि भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल की तुलना में पहले छह ओवरों में WTC फाइनल में अधिक रन बनाए।

बेहतरीन शुरुआत के बाद भारत ने गंवाए विकेट

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 2
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 2

न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस हारने के बाद पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी रही। रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने मिलकर पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े। रोहित शर्मा और गिल सेट होने के बाद अपने विकेट गंवा बैठे। दोनों अपनी पारियों को बड़ा नहीं कर पाए। रोहित ने 34 और गिल ने 28 रन बनाए। भारतीय टीम ने पहले सेशन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट पर 68 रन बनाए।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now