Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

'रोहित शर्मा के लिए मयंक अग्रवाल को टीम से निकालना मुश्किल होगा'

Australia v India - 3rd Test: Day 2
Australia v India - 3rd Test: Day 2
ANALYST
Modified 30 Dec 2020
न्यूज़
Advertisement

बीसीसीआई के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) का मानना है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को प्लेइंग इलेवन में शामिल तभी किया जा सकता है जब मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) में से किसी को बाहर किया जाए। एमएसके प्रसाद का मानना है कि दोनों खिलाड़ियों को बाहर रखना मुश्किल निर्णय होगा। 

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में अपना क्वारंटीन समय पूरा कर लिया है और वह भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएंगे। ऐसे में भारतीय टीम में उन्हें शामिल किया जाएगा या नहीं, इस पर भी फैसला लेना मुश्किल होगा। एमएसके प्रसाद ने कहा कि यह मयंक और विहारी के बीच टॉस होगा। मयंक को ड्रॉप करना एक कठिन कॉल होगा क्योंकि उसने पिछले 18 महीनों में शतक और दोहरा शतक बनाया है। मैं अभी भी रोहित के लिए ओपनिंग को लेकर आश्वस्त नहीं हूं क्योंकि वह लंबे ब्रेक के बाद आ रहे हैं। क्या वह मध्य क्रम में ओपनिंग या बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे? यह एक और सवाल है।

रोहित शर्मा का आना भी जरूरी

भारतीय टीम में बल्लेबाजी को सुदृढ़ करना जरूरी है। गेंदबाजों ने अब तक अपना काम बखूबी किया है। बल्लेबाजी को देखा जाए, तो ऊपरी क्रम फ्लॉप रहा है। मंयक अग्रवाल को चार पारियों में बल्लेबाजी का मौका मिला है और चारों बार वह फ्लॉप रहे हैं। यही हाल हनुमा विहारी का भी रहा है।

हालांकि मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि हम देखेंगे कि रोहित शर्मा कैसा महसूस करते हैं क्योंकि वह क्वारंटीन के बाद आ रहे हैं। टीम में शामिल करने या नहीं करने के बारे में शास्त्री ने किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है।

Australia v India: 2nd Test - Day 4
Australia v India: 2nd Test - Day 4

रोहित शर्मा बतौर ओपनर सिडनी टेस्ट मैच में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया की गति और उछाल वाली पिचों पर रोहित खेल सकते हैं। शॉर्ट पिच गेंदों पर भी अच्छी तरह शॉट खेलते हैं और वहां खेलने का अनुभव भी उनके पास है।

Published 30 Dec 2020, 15:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now