Create

क्विंटन डी कॉक और जेसन होल्डर लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़ी टीम के लिए खेलेंगे

क्विंटन डी कॉक को डरबन टीम ने साइन किया (Photo Credit - IPLT20)
क्विंटन डी कॉक को डरबन टीम ने साइन किया (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) और दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) फ्रेंचाइजी से जुड़ी एक और टीम के लिए भी खेलेंगे। आरपीएसजी के स्वामित्व वाली डरबन फ्रेंचाइजी ने साउथ अफ्रीका की सीएसए टी20 लीग के लिए डी कॉक और होल्डर को साइन किया है।

डरबन ने इसके अलावा काइले मेयर्स, रीस टोप्ले और अनकैप्ड खिलाड़ी प्रेनेलन सुब्रायेन को भी साइन किया है। काइले मेयर्स भी आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का हिस्सा थे और एक बार फिर वो उसी फ्रेंचाइजी के लिए डरबन में खेलेंगे।

आरपीएसजी के चेयरमैन संजीव गोयनका ने एक मीडिया रिलीज के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा 'मैं आरपीएसजी डरबन फैमिली में सभी खिलाड़ियों का स्वागत करता हूं। ये एक नई शुरूआत है जिसमें काफी उम्मीदें और वादें हैं। हम पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हैं कि टीम के कोर प्लेयर टीम को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे।'

ड्रॉफ्ट से पहले सभी टीमों को अपने पांच मेन खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करनी है

सीएसए लीग के अधिकारियों ने सभी फ्रेंजाइजी से पांच-पांच खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करने के लिए कहा है। इस लिस्ट में साउथ अफ्रीका का एक प्लेयर, तीन ओवरसीज और एक अनकैप्ड प्लेयर होना चाहिए। आप एक देश से दो से ज्यादा प्लेयर्स को नहीं शामिल कर सकते हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के स्वामित्व वाली प्रिटोरिया टीम और सनराइजर्स हैदराबाद के स्वामित्व वाली पोर्ट एलिजाबेथ ने एनरिक नॉर्ट्जे और एडेन मार्करम को अपनी टीम में शामिल किया है। वहीं पार्ल बेस्ड फ्रेंचाइजी जिसके मालिक राजस्थान रॉयल्स के ऑनर हैं उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर को साइन किया है।

दक्षिण अफ्रीका की ये नई टी20 लीग आईपीएल और बीबीएल की ही तरह होगी और इसमें सभी टीमों के मालिक आईपीएल टीमों के मालिक ही हैं।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...