निकोलस पूरन बने अहम टीम का हिस्सा, ऑक्शन से पहले वाइल्ड कार्ड के जरिए हुई एंट्री

Australia v West Indies - T20I Series: Game 2
Australia v West Indies - T20I Series: Game 2

वेस्टइंडीज के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) साउथ अफ्रीका टी20 लीग के आगामी सीजन में डरबन सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। डरबन की टीम ने साउथ अफ्रीका टी20 लीग के ऑक्शन से पहले वाइल्ड कार्ड के जरिए उनका चयन किया और अब वो डरबन की जर्सी में नजर आएंगे।

निकोलस पूरन की अगर बात करें तो आईपीएल में वो लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के लिए खेलते हैं और डरबन सुपर जायंट्स इसी फ्रेंचाइजी की टीम है। इसी वजह से निकोलस पूरन को डरबन ने भी हासिल कर लिया है और वाइल्ड कार्ड के जरिए उनका चयन किया गया। ये पहली बार होगा जब निकोलस पूरन साउथ अफ्रीका टी20 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।

निकोलस पूरन टी20 लीग्स में कर रहे हैं जबरदस्त बल्लेबाजी

निकोलस पूरन की अगर बात करें तो दुनिया भर की अलग-अलग टी20 लीग्स में वो काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में सीपीएल में उन्होंने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए जबरदस्त शतक लगाया था। इससे पहले यूएसए में हुए मेजर लीग क्रिकेट के दौरान वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर एमआई न्युयॉर्क को टाइटल जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। निकोलस पूरन अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और कई मौकों पर उन्होंने इसे साबित भी किया है।

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका टी20 लीग का ऑक्शन समाप्त हो चुका है। इस दौरान सभी टीमों ने अपने - अपने हिसाब से खिलाड़ियों का चयन किया। डरबन सुपर जायंट्स ने भी कुछ प्लेयर्स का चयन किया और ऑक्शन के बाद उनकी पूरी टीम इस प्रकार है।

डरबन सुपर जायंट्स की पूरी टीम इस प्रकार है

केशव महाराज (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, काइले मेयर्स, नवीन उल हक, रीस टोप्ले, हेनरिक क्लासेन, ड्वेन प्रिटोरियस, कीमो पॉल, भानुका राजपक्षा, दिलशान मदुशनाका, काइले एबॉट, जूनियर डाला, जॉन-जॉन स्मट्स, प्रेनेलन सुब्रयेन, मैथ्यू ब्रीट्जके, वियान मुल्डर, निकोलस पूरन, जेसन स्मिथ और ब्रायस पार्सन्स।

Quick Links