Create
Notifications

युजवेंद्र चहल के खुलासे के बाद न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी से होगी पूछताछ

युजवेंद्र चहल ने हाल ही में कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं
युजवेंद्र चहल ने हाल ही में कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar
visit

युजवेंद्र चहल ने आरसीबी के पॉडकास्ट पर कुछ समय पहले ही एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि कई सालों पहले मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलते हुए टीम में शामिल ऑस्ट्रेलिया के एंड्र्यू सायमंड्स (Andrew Symonds) और न्यूजीलैंड के जेम्स फ्रैंकलिन (James Franklin) ने उनके हाथ-पैर बांध दिए थे और मुंह में टेप लगाकर कमरे में छोड़ कर चले गए थे।

अब इस मामले को लेकर डरहम ने बयान जारी कर कहा है कि वह मौजूदा हेड कोच जेम्स फ्रैंकलिन की इस मामले में भूमिका को लेकर, मामले में शामिल सभी सदस्यों से पूछताछ कर रहा है।

यह घटना 2011 चैंपियंस लीग टूर्नामेंट के दौरान हुई थी। उस दौरान सायमंड्स, फ्रैंकलिन और चहल मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। लेग स्पिनर ने खुलासा किया कि फ्रैंकलिन और एंड्रयू साइमंड्स ने उन्हें पूरी रात बांधकर छोड़ दिया था और अगली सुबह सफाई कर्मचारियों में किसी ने आकर उन्हें ढूँढा।

चहल ने कुछ समय पहले आरसीबी के पॉडकास्ट में इस घटना को साझा करते हुए कहा था,

यह 2011 में चेन्नई के एक होटल में चैंपियंस लीग जीतने के बाद था। उन्होंने (एंड्रयू साइमंड्स) बहुत सारे "फ्रूट जूस" (हंसते हुए) पिए थे। मैं केवल उनके साथ। जेम्स फ्रैंकलिन और उन्होंने मेरे हाथ और पैर बांध दिए, और कहा 'अब तुम्हें खोलना है'। वे इतनी मस्ती में थे कि उन्होंने मेरा मुंह पर टेप लगा दिया और मेरे बारे में सब कुछ भूल गए। पार्टी खत्म हो गई और सुबह जब एक सफाईकर्मी आया, तो उसने मुझे देखा और मुझे खोला। उन्होंने पूछा कि कब से मैं यहाँ ऐसे ही था, मैंने उनसे कहा, 'रात से ही'।

चहल के मुताबिक इस घटना को लेकर उनसे दोनों में से किसी ने भी माफी नहीं माँगी।

चहल ने इस घटना का जिक्र कुछ महीनों पहले किया था लेकिन हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ी अश्विन के साथ बातचीत में, उन्होंने एक और घटना का खुलासा किया। उन्होंने खिलाड़ी का नाम बताये बिना कहा कि उस खिलाड़ी ने उन्हें 15वें फ्लोर से नीचे लटका दिया था।

जानिये डरहम की तरफ से क्या प्रतिक्रिया आई

फ्रैंकलिन की इस मामले में भूमिका को लेकर बात करते हुए, डरहम ने बीबीसी को बताया,

हम 2011 की एक घटना को लेकर आसपास की हालिया न्यूज़ रिपोर्टों से अवगत हैं, जिसमें हमारे स्टाफ के एक सदस्य का नाम है। कर्मचारियों से जुड़े किसी भी मामले की तरह, क्लब तथ्यों को निर्धारित करने के लिए शामिल सभी पक्षों के साथ निजी तौर पर बात करेगा।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर को जनवरी 2019 में डरहम के कोच के पद पर नियुक्त किया गया था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now