Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: ड्वेन ब्रावो और किरोन पोलार्ड वेस्टइंडीज की रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में शामिल 

  • पढ़िये किन 10 खिलाड़ियों को रिज़र्व लिस्ट में रखा गया है
Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:07 IST

Pakisस्की

आईसीसी विश्व कप के लिये वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान बीते 25 अप्रैल को किया गया था,जिसमें किरोन पोलार्ड अपनी जगह बनाने में असफल रहे थे। अब उनके लिये एक अच्छी खबर सामने आई है। अनुभवी ऑल राउंडर पोलार्ड को वेस्टइंडीज ने अपने रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया है। इसके अलावा वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कुल 10 खिलाड़ियों को रिजर्व रखा है,जिसमें ड्वेन ब्रावो भी शामिल हैं।

रिजर्व खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए, चयनकर्ताओं के अध्यक्ष, रॉबर्ट हेन्स ने बताया कि, "टीम की जरूरत के हिसाब से रिजर्व खिलाड़ियों को चुना गया है। हमारी टीम सन्तुलित है, जिसमे हम आवश्यकता के अनुरूप बदलाव करेंगे। हमें लगता है कि इस टीम में अनुभव और युवा खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है ,जो आवश्यकता पड़ने पर योगदान करने के लिए तैयार हो सकते हैं। ”

किरोन पोलार्ड ने अपना अंतिम एकदिवसीय मैच 2016 में खेला था। उन्होंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से फाइनल मुकाबले में उपयोगी रन बनाये थे। वहीं दूसरी तरफ रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में सुनील नारायण अपनी जगह नहीं बना पाये हैं।

सुनील एम्ब्रिस को उनके हालिया शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने हाल ही में बांग्लादेश और आयरलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपने आखिरी 4 एकदिवसीय मैचों में (69 रन*), (23रन), (148रन) और 38रनों की शानदार पारियां खेलकर अपनी मजबूत दावेदारी पेश की।

गौरतलब है कि क्रिकेट के महासंग्राम(विश्वकप) का आगाज आगामी 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में होना है,जिसमें वेस्टइंडीज अपने अभियान की शुरूवात 31 मई को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।

विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की रिजर्व खिलाड़ियों की सूची:

सुनील एम्ब्रिस,ड्वेन ब्रावो,जॉन कैंपबेल,जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेस, शेन डाउरिच,कीमो पॉल, खेरी पियरे,रेमोन रिफ़र और किरोन पोलार्ड।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 19 May 2019, 11:58 IST
Advertisement
Fetching more content...