Hindi Cricket News: ड्वेन ब्रावो ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस आने का ऐलान किया

 ड्वेन ब्रावो
ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का फैसला बदला है। उन्होंने खुद को टी20 टीम में चयन के लिए उपलब्ध बताया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट में विवाद के कारण उन्होंने 2016 से कोई मैच नहीं खेला और 2018 में संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। सितम्बर 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में उन्होंने अंतिम बार टी20 मैच खेला था।

एक मीडिया रिलीज के अनुसार ब्रावो ने कहा कि आज मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस आनी की घोषणा करता हूँ। उन्होंने अपने फैन्स और शुभचिंतकों को कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट के प्रबंधन में बदलाव के कारण मैंने यह निर्णय लिया है। मैंने अपने संन्यास के फैसले को बदलने के बारे में सोचा और यह (प्रबन्धन में) कुछ सकारात्मक परिवर्तन के कारण हुआ है।

यह भी पढ़ें: आईपीएल नीलामी के लिए 322 खिलाड़ियों को अंतिम सूची में शामिल किया गया

ब्रावो ने कहा कि वर्तमान कोच फिल सिमंस और कप्तान किरोन पोलार्ड के साथ टीम का हिस्सा बनने के लिए वह उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा कि पोलार्ड के अलावा होल्डर और सिमंस भी वेस्टइन्डीज की टीम में अच्छे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। हम ताकतवर टीम से पुनः वेस्टइंडीज की टी20 टीम का निर्माण कर सकते हैं।

गौरतलब है कि संन्यास के बाद ब्रावो विभिन्न देशों की टी20 लीग में हिस्सा लेते हैं। आईपीएल में वे चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं। टी20 क्रिकेट में उनका अनुभव काफी शानदार है। देखना होगा कि उन्हें विंडीज टीम में आने वाले समय में जगह मिलती है या नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now