IPL 2020: टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद ड्वेन ब्रावो ने दिया बयान

ड्वेन ब्रावो
ड्वेन ब्रावो

अब तक आईपीएल में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को बड़ा झटका लगा जब टीम के अनुभवी ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) चोटिल होकर बचे हुए सीजन से बाहर हो गए। प्रतियोगिता से बाहर होने के बाद ड्वेन ब्रावो ने अपने फैन्स को संदेश दिया है। ड्वेन ब्रावो ने अपने प्रशंसकों से टीम को समर्थन करते रहने की अपील की है।

ड्वेन ब्रावो का संदेश

अनुभवी ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने वीडियो संदेश में कहा, "यह दुखद खबर है, टीम सीएसके को छोड़ना दुखद है। हमारे सभी सच्चे सीएसके प्रशंसकों से मैं चाहता हूं कि आप सभी टीम को प्रोत्साहित करते रहें, समर्थन करते रहें। यह ऐसा सीजन नहीं था जिसकी हमें उम्मीद थी या हमारे प्रशंसक चाहते थे, लेकिन हमने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। कभी-कभी हमारा सबसे अच्छा प्रदर्शन भी परिणाम नहीं दिखाते हैं। हमारा समर्थन करते रहें और मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि हम चैंपियन की तरह मजबूत और बेहतर वापसी करेंगे। हमें सीएसके के सदस्य और प्रशंसक होने पर गर्व होना चाहिए।"

37 वर्षीय ड्वेन ब्रावो ने इस आईपीएल में सिर्फ 6 मैच खेले। इस दौरान उन्होंने 7 विकेट भी हासिल किए। बल्लेबाजी में उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल सके।

आपको बता दें कि ड्वेन ब्रावो ने अपना अंतिम मैच 17 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शारजाह में खेला था। ब्रावो उस मैच में अपने कोटे के 4 ओवर नहीं फेंक सके थे और मैच के बीच मे ही मैदान से बाहर चले गए थे।

गत उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक निराशाजनक प्रदर्शन किया है। एम एस धोनी की अगुवाई में चेन्नई ने अब तक खेले 10 मैचों में से सिर्फ 3 ही मैच जीते हैं। अंक तालिका में चेन्नई इस समय अंतिम पायदान पर है। ऐसे में टीम के प्लेऑफ में प्रवेश करने की संभावनाएं लगभग धूमिल ही ही गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now