Create
Notifications

ड्वेन ब्रावो ने किरोन पोलार्ड को बताया गुमशुदा, कहा आखिरी बार चहल के पॉकेट में देखे गए थे

Trinbago Knight Riders v Guyana Amazon Warriors - 2019 Hero Caribbean Premier League (CPL)
Trinbago Knight Riders v Guyana Amazon Warriors - 2019 Hero Caribbean Premier League (CPL)
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो अक्सर कुछ ना कुछ मजाक करते रहते हैं। वो अपने साथी खिलाड़ियों को भी नहीं छोड़ते हैं और उनको लेकर भी लगातार प्रतिक्रिया देते रहते हैं। ब्रावो ने अब मजाकिया अंदाज में वेस्टइंडीज टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड (kieron pollard) के लिए बड़ी बात कही है। दिग्गज ऑलराउंडर ने कहा है कि किरोन पोलार्ड गायब हो गए हैं और अगर किसी को वो मिलें तो वेस्टइंडीज टीम को रिपोर्ट करें।

ड्वेन ब्रावो ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर किरोन पोलार्ड की एक तस्वीर शेयर की और जिस तरह से गुमशुदा शख्स की जानकारी दी जाती है उसी तरह किरोन पोलार्ड के बारे में भी उन्होंने जानकारी दी।

ब्रावो ने पोलार्ड की तस्वीर पर लिखा, उम्र - 34 साल, हाईट-1.85 मीटर, आखिरी बार देखे गए थे - चहल की पॉकेट में, अगर किसी को मिलें तो वो वेस्टइंडीज टीम से संपर्क करे।

इसके अलावा उन्होंने नीचे कैप्शन में लिखा कि ये काफी दुखद दिन है कि मेरे अच्छे दोस्त किरोन पोलार्ड गायब हैं। अगर किसी को कोई भी जानकारी मिले तो वो मुझे मैसेज करे या फिर पुलिस को रिपोर्ट करे।

किरोन पोलार्ड ने दी ड्वेन ब्रावो के पोस्ट पर प्रतिक्रिया

वहीं किरोन पोलार्ड ने भी ड्वेन ब्रावो की इस तस्वीर को अपने अकाउंट से शेयर किया और कहा कि ब्रावो कभी सोशल मीडिया पर शांत नहीं बैठते हैं और लगातार मजाक करते रहते हैं। मैं कैसे गायब हो गया।

आपको बता दें कि किरोन पोलार्ड भारत के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में टीम का हिस्सा थे। हालांकि कैरेबियाई टीम को उस मैच में हार का सामना करना पड़ा था और इसके बाद पोलार्ड ने दूसरे मैच में हिस्सा नहीं लिया था।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...