Create

किरोन पोलार्ड के खिलाफ खेलने को लेकर ड्वेन ब्रावो ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो के बीच मैदान के भीतर एक दिलचस्प मुकाबला चलता है
किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो के बीच मैदान के भीतर एक दिलचस्प मुकाबला चलता है

आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के बीच एक अलग ही तरह की प्रतिद्वंदिता देखने को मिलती हैं और फैंस से लेकर खिलाड़ियों में भी एक अलग तरह का उत्साह देखने को मिलता है। इन दोनों टीमों की जब भी भिड़ंत होती हैं तो फैंस को मुंबई के ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और चेन्नई के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के बीच एक मुकाबला देखने को मिलता है, जो सभी को पसंद आता है। एक बार फिर यह दो कैरेबियाई दिग्गज गुरुवार की शाम आमने-सामने होंगे। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच खेल भावना के तहत बंटर देखने को मिलता है।

पोलार्ड ने बुधवार को सभी को चौंकाते हुए अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है और वह अब दुनिया भर में होने वाली लीग्स में खेलते दिखाई देंगे।

आईपीएल के एल क्लासिको में ऑलराउंडर का सामना करने के बारे में बोलते हुए, ब्रावो ने फ्रेंचाइजी द्वारा जारी एक वीडियो में कहा,

कुछ आंकड़े सामने आए और मुझसे पूछा गया कि 500 टी20 विकेटों में मैंने सबसे ज्यादा आउट होने वाला खिलाड़ी कौन था, और मुझे नहीं पता था। और यह फिर पोलार्ड के रूप में सामने आया।
मैं हमेशा उस मुकाबले के लिए तत्पर हूं, जिसे आईपीएल का एल क्लासिको कहा जाता है और मैं अब इसके लिए तत्पर हूं और मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त पोली के खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हूं।
Oru Kutty story of the Caribbean Combo!Made with friendship, banters and loads of 💛💙#MIvCSK #WhistlePodu #Yellove 🦁💛 @DJBravo47 @KieronPollard55 https://t.co/yQoN5nNKCw

अपने एरोप्लेन जेस्चर को लेकर भी ब्रावो ने किया खुलासा

ब्रावो ने पोलार्ड को आउट करने के बाद खास जश्न मनाया था
ब्रावो ने पोलार्ड को आउट करने के बाद खास जश्न मनाया था

आईपीएल 2012 के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस के किरोन पोलार्ड को आउट करने के बाद ड्वेन ब्रावो ने उन्हें एरोप्लेन जेस्चर देकर सेंड-ऑफ किया था, जो काफी चर्चित भी हुआ था। उस घटना को याद करते हुए ब्रावो ने कहा,

उस विशेष सीज़न में, सीएसके क्वालीफाई करने के लिए संघर्ष कर रहा था और एमआई पहले ही क्वालीफाई कर चुका था। मुझे याद है, क्वालीफाई करने के लिए हमें हारने के लिए दो टीमों की जरूरत थी और हमने अपना आखिरी मैच दिल्ली में खेला था। इसलिए, मैं अपने होटल में था और पोलार्ड ने मुझे एक टेक्स्ट संदेश भेजा और कहा, 'अपना बैग पैक करो, तुम घर जा रहे हो'। तो, उस समय, मैं कुछ कर भी नहीं सकता था।
हम क्वालीफाई हुए और हमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ नॉकआउट में खेलना था। इसलिए, हम बैंगलोर गए और फिर पहले बल्लेबाजी की तथा पोलार्ड को आउट करने के बाद, मैंने इशारा किया, तुम अपना बैग पैक करो, तुम घर जा रहे हो।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment